Nora Fatehi Tested Positive for Covid: नोरा फतेही को हुआ कोरोना, बताया अपना हाल, कई दिनों से बेड पर…

देश के विभिन्न राज्यों के साथ-साथ फ़िल्मी जगत में भी एक बार फिर कोरोना का कहर शुरू हो गया है। करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के ठीक होने के बाद अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) को कोरोना का शिकार हो गई हैं। नोरा फतेही के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है। नोरा फतेही के प्रवक्ता ने बताया है कि नोरा अभी क्वारंटीन कर रही हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Nora Fatehi Tested Positive for Covid: नोरा फतेही को हुआ कोरोना, बताया अपना हाल, कई दिनों से बेड पर…
नोरा फतेही (फोटो: इंस्टाग्राम)

Nora Fatehi Tested Positive for Covid: देश के विभिन्न राज्यों के साथ-साथ फ़िल्मी जगत में भी एक बार फिर कोरोना का कहर शुरू हो गया है। करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के ठीक होने के बाद अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) को कोरोना का शिकार हो गई हैं। नोरा फतेही के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है। नोरा फतेही के प्रवक्ता ने बताया है कि नोरा अभी क्वारंटीन कर रही हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

नोरा के प्रवक्ता ने बयान जारी कर बताया ”28 दिसंबर को कोरोना रिपोर्ट से पता चला कि नोरा संक्रमित हैं। नोरा फतेही नियमों का पालन कर रही हैं। वह डॉक्टरों की निगरानी में क्वारनटीन हैं। साथ ही बीएमसी के साथ कोऑपरेट कर रही हैं।”

नोरा फतेही की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके बारे में भी प्रवक्ता ने सफाई दी है। उन्होंने लिखा, ”कल से इंटरनेट पर नोरा की स्पॉटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यह पहले के एक इवेंट की तस्वीरें हैं और नोरा हाल ही में कहीं बाहर नहीं गई हैं। प्रवक्ता द्वारा आगे कहा गया हम रिक्वेस्ट करते हैं कि आप सभी उन पुरानी तस्वीरों को इग्नोर करें।”

Bajrangi Bhaijaan 2: सलमान खान ने ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल को लेकर कही ये बात!

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply