बादशाह और हनी सिंह नहीं बल्कि अशोक कुमार हैं देश के पहले रैपर, रवीना टंडन ने अनदेखा वीडियो शेयर कर दिया प्रुफ

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अशोक कुमार (Ashok Kumar) को याद करते हुए उनका एक पुराना और अनदेखा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया हैं. इस वीडियो मे अशोक कुमार (Ashok Kumar) एक इवेंट में ‘रेलगाड़ी छुक छुक छुक’ रैप गाते हुए दिख रहे हैं. हालांकि इस रैप में वह उस दौर की व्यवस्था और रुपए के गिरते भाव के बारे में भी बता रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
बादशाह और हनी सिंह नहीं बल्कि अशोक कुमार हैं देश के पहले रैपर, रवीना टंडन ने अनदेखा वीडियो शेयर कर दिया प्रुफ

आज कल रैप का चलन  बढ़ता ही जा रहा हैं. पहले म्यूजिक एल्बम में और अब फिल्मों में भी ऑडियंस इसे खूब पसंद करती हैं. फैंस भले ही बादशाह (Badshah), रफ्तार (Raftaar), हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) जैसे रैपर्स को बेहद पसंद करते हैं. लेकिन इनसे बड़ा और देश का पहला रैपर कोई और है. जिसका नाम अशोक कुमार (Ashok Kumar), हालांकि अब वो इस दुनिया में नहीं है, लेकिन लोगों के दिलों में और भारतीय सिनेमा में हमेशा अमर रहेंगे. वहीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अशोक कुमार (Ashok Kumar) को याद किया और उनका एक पुराना और अनदेखा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

Raveena Tandon
Raveena Tandon

रवीना टंडन ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अशोक कुमार (Ashok Kumar) को याद करते हुए उनका एक पुराना और अनदेखा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया हैं. इस वीडियो मे अशोक कुमार (Ashok Kumar) एक इवेंट में ‘रेलगाड़ी छुक छुक छुक’ रैप गाते हुए दिख रहे हैं. हालांकि इस रैप में वह उस दौर की व्यवस्था और रुपए के गिरते भाव के बारे में भी बता रहे है. उनके बगल में म्यूजिशियन खड़े हैं. 2 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो में दादा मुनि को एक ही सांस में गाते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि अशोक कुमार (Ashok Kumar) को लोग प्यार से दादा मुनि कहते हैं. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

अशोक कुमार ने किया रैप

अशोक कुमार (Ashok Kumar) जिस अंदाज में गा रहे हैं, वह उस दौर का रैप हैं. इस वीडियो को सुनकर रवीना टंडन (Raveena Tandon) बचपन की यादें ताजा हो गईं. उन्होंने इसे पहला रैप ट्रैक और अशोक कुमार को पहला रैपर बताया हैं. रवीना वीडियो ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “सच में इसने मुझे बचपन के दिन याद दिला दिए. पहले रैपर और पहला रैप ट्रैक.”  रवीना टंडन (Raveena Tandon) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है. इसे अबतक 87 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस कमेंट कर दिवंगत अशोक कुमार को याद कर रहे हैं और इस वीडियो को शेयर करने के लिए रवीना का आभार जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “ओह माय गॉड मैम बहुत ही खूबसूरत, बेहतरीन और मजेदार वीडियो पोस्ट किया आपने. मेरे दिल को छू गया. यह भी पढ़ें:   BJP नेता के बाद अब पंजाबी हिस्टोरिकल ने ‘राम सेतु’ को लेकर जताई नाराजगी, मुश्किलों में आई फिल्म की पूरी टीम

Ashok Kumar
Ashok Kumar

अशोक कुमार दिग्गज एक्टर के साथ बेहतरीन सिंगर

बता दें, अशोक कुमार (Ashok Kumar)  दिग्गज एक्टर होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी थे. उन्होंने कई फिल्मों में गाने गाए है. उनका गाया हुआ आज ‘रेलगाड़ी छुक छुक छुक’ आज भी लाखों लोग गुनगुनाते हैं. साल 1968 में आई फिल्म ‘आशीर्वाद’ में बच्चों और अशोक कुमार (Ashok Kumar) पर फिल्माया यह गाना आजकल के बच्चे भी देखना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply