निक जोनस ने इशारों-इशारों में प्रियंका चोपड़ा को कहा-आई लव यू, अफवाह निकली तलाक की खबरें

प्रियंका चोपड़ा ने बीती रात पहली बार जोनस ब्रॉदर्स के कंसर्ट में हिस्सा लिया और अपने पति निक जोनस को चियर किया। जिसके बाद उन्होंने साइन लेंग्वेज में प्रियंका चोपड़ा को आई लव यू कहा।

  |     |     |     |   Updated 
निक जोनस ने इशारों-इशारों में प्रियंका चोपड़ा को कहा-आई लव यू, अफवाह निकली तलाक की खबरें
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (फोटो:इंस्टाग्राम)

प्रियंका चोपड़ा ने बीती रात पहली बार जोनस ब्रॉदर्स के कंसर्ट में हिस्सा लिया और अपने पति निक जोनस को चियर किया। प्रियंका चोपड़ा से ज्यादा उनके फैंस काफी खुश हैं। इसका एक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ऑडियंस के बीच के खड़ी हैं और स्टेज पर जोनस ब्रदर्स गाना गा रहे हैं। इस दौरान वह हाथ ऊपर उठाकर उन्हें चीयर्स कर रही हैं और उन्हें फ्लाइंग किस भी करती है।

इस इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ऑडियंस के बीच रहकर अपने पति के प्रति प्यार दिखा रही है। जिसमें दोनों के क्यूट प्यार को दिखा रहा है। इसके बाद निक जोनस अपनी प्यारी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को मैसेज देते हैं। इस वीडियो में साफ दिखता है प्रियंका चोपड़ा चिल्ला-चिल्ला कर चियर कर रही हैं। निक जोनस उन्हें आई लव यू कहते हैं। वह इन तीन शब्दों को प्रियंका चोपड़ा को साइन लेंग्वेज में कहते हैं और यह देखने में बहुत ही प्यारा है।

यहां देखिए प्रियंका चोपड़ा का चियर्स करने वाला वीडियो

तलाक की खबर अफवाह

इसी इवेंट में प्रियंका चोपड़ा के पास ब्रा गिरा, जिसे जोनस ब्रदर्स की एक फैंस ने निक जोनस पर फेंक रही थी और वे महिल फैन को मैसेज दे रही थी। खैर, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बाद से जोड़ी काफी चर्चा में रही है। दोनों के बीच काफी क्लोज बॉन्डिंग भी दिखाई देती है। हाल में चली उनके तलाक की खबरें ये दिखने के बाद सिर्फ अफवाह नजर आती है।

इन फिल्मों में प्रियंका चोपड़ा आएंगी नजर

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘इज इट नोट रोमेंटिक’ में नजर आईं थीं। इसके बाह उन्होंने यूट्यूब स्पेशल ‘इफ आई कुड टेल यू जस्ट वन थिंग’ को रिलीज किया, जिसे पूरे विश्व से सराहना मिली। वहीं, बात करें इनके वर्कफ्रंट की तो प्रियंका चोपड़ा विशाल भारद्वाज और संजय लीला भंसाली से उनकी मूवी के लिए मिली हैं। इसके अलावा वह डायरेक्टर बैरी लेविनसन के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं जिसमें वह मां आनंदमयी का किरदार निभाएंगी। वह इस साल फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में दिखाई देंगी।

यहां देखिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पर शिल्पा शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply