Fawad Khan: आमिर खान को कॉपी करना पड़ा फवाद खान को भारी, अस्पताल में थे भर्ती, किडनी हो गई थी खराब

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) इस वक्त अपनी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है. वहीं इस फिल्म की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया.

  |     |     |     |   Updated 
Fawad Khan: आमिर खान को कॉपी करना पड़ा फवाद खान को भारी, अस्पताल में थे भर्ती, किडनी हो गई थी खराब

Fawad Khan: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. फवाद खान को लोगों ने हमेशा ही सिंपल किरदार निभाते ही देखा है लेकिन अब फवाद कुछ हटके करते नजर आए हैं. फिल्म का ट्रेलर जब से सामने आया है तभी से फवाद की खूब तारीफें हो रही हैं. फवाद ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. उन्हें अपने किरादर में फिट बैठने के लिए कई किलो वजन  भी बढ़ाना पड़ा. लेकिन उनपर ये भारी पड़ गया.

 

यह भी पढ़े: Neha Kakkar: नेहा कक्कर को जेल भेजनें की लोगों ने की मांग, सिंगर के इस गाने ने बढ़ाई मुश्किलें !

फवाद खान को फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन करना पड़ा भारी

इस फिल्म के लिए उन्होंने बॉडी ट्रांसफोर्मेशन करने के बारे में सोचा था. लेकिन इसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था और उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया था. इस बात की जानकारी खुद फवाद खान ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है. उन्होंने बताया कि, ‘मैंने अपने साथ जो किया वो बिल्कुल सही नहीं था. मैं ऐसा दोबारा कभी नहीं करने वाला. मैंने कुछ सवाल करने वाली च्वाइसेस ली जो मुझ पर बहुत भारी पड़ गईं. ये सही बात है कि ये फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन सभी के लिए नहीं होता और आपको पता होना चाहिए कि जब आप ऐसे फैसले लेते हैं तो ये आपकी सेहत पर बहुत असर करता है और ये हुआ. 10 दिन के अंदर मैं हॉस्पिटलाइज्ड हो गया था. मेरी किडनी ने काम करना बंद कर दिया था.’

‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’

 

आमिर खान और क्रिस्टियन बेल को कॉपी करना पड़ा भारी

फवाद खान ने इस फिल्म के लिए आमिर खान और क्रिस्टियन बेल को कॉपी किया. उन्होंने इन दोनों स्टार्स को देखते हुए ही ट्रांसफॉर्मेशन का फैसला लिया था. फवाद खान ने बताया कि दरअसल उन्हें डायबिटीज है और 75 किलो से 100 किलो वजन बढ़ाना उनके लिए इतना आसान नहीं था. फिल्म स्टार ने कहा,’ट्रांसफॉरमेशन के लिए बहुत हिम्मत और पेशन्स चाहिए. ये रातों रात होने वाली चीज नहीं है. मुझे कम चलने और टेंशन फ्री रहने के लिए कहा गया था. मैंने वजन बढ़ाने के लिए घंटों मेहनत की थी. ये सही तरीका नहीं था क्योंकि मुझे ये जल्दी करना था. लेकिन मैं आमिर खान या फिर क्रिस्टियन बेल नहीं हूं. मैं किसी को ऐसे ट्रांसफॉर्मेशन के लिए राय नहीं दूंगा.’ यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

फवाद खान और आमिर खान (Fawad Khan and Aamir Khan)

हालांकि एक्टर को बाद में डिस्चार्ज मिल गया था और उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में करीब 3 महीने लग गए थे. बता दे, फवाद खान की द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट फिल्म में खूबसूरत एक्ट्रेस माहिरा खान भी नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply