Bollywood Throwback: जब रणबीर कपूर ने लगाए माहिरा खान के साथ कश, तस्वीर हो गई थी वायरल!

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान (Mahira Khan) ने वर्ष 2017 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद, अभिनेत्री ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ एक तस्वीर के लिए सुर्खियां बटोरीं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

  |     |     |     |   Updated 
Bollywood Throwback: जब रणबीर कपूर ने लगाए माहिरा खान के साथ कश, तस्वीर हो गई थी वायरल!

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान (Mahira Khan) ने वर्ष 2017 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित और गौरी खान, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा अपने बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत बनाई गई थी। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अभिनय किया था, जिसका चरित्र आपराधिक अब्दुल लतीफ के जीवन पर आधारित था। माहिरा ने आसिया रईस आलम, रईस (शाहरुख खान) की पत्नी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में माहिरा के अभिनय को सभी ने सराहा।

अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद, अभिनेत्री ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ एक तस्वीर के लिए सुर्खियां बटोरीं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। रईस की रिलीज के तुरंत बाद रणबीर के पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट करने की अफवाहें थीं। इन दोनों को NYC में धूम्रपान करते हुए स्पॉट किया गया था। तस्वीरों में माहिरा एक बैकलेस सफेद ड्रेस में नजर आईं, जबकि रणबीर ने बेज टीशर्ट पहना हुआ था। दोनों को एक दूसरे के साथ लंबी बातचीत करते हुए देखा गया था। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर किसी फैनक्लब ने शेयर की थी और इसके बाद माहिरा को खूब ट्रोल किया गया।

एक टेलीविज़न चैट शो पर अपनी तस्वीरों के बारे में बात करते हुए, माहिरा ने कहा, “यह मेरे पूरे करियर में पहली बार था कि मैं एक तथाकथित विवाद में फंस गई और यह अजीब था क्योंकि इसमें बहुत सारी चीज़ें थीं। एक, जाहिर है कि आप उल्लंघन महसूस करते हैं, आप एक पर्सनल स्पेस में हैं और किसी ने आपकी तस्वीर खींची है। दूसरी बात यहां मैं थी, मुझे पाकिस्तान ने बेहद प्यार दिया है, और वे मुझे इस पद पर बनाए रखना चाहते हैं। पता है, वे मुझे बहुत प्यार और बहुत सम्मान के साथ मानते हैं। और कुछ चीजें हैं जो मुझे महसूस नहीं हुईं कि वे मुझे ऐसा करते नहीं देखना चाहते हैं। ”

यहां तक ​​कि रणबीर कपूर ने भी इस वायरल तस्वीर के बारे में खुलकर बात की और माहिरा को उनकी ड्रेस और स्मोकिंग के लिए ट्रोल किया गया, इसपर भी उन्होंने कहा, “मैंने पिछले कुछ महीनों में माहिरा को काफी अच्छे से जाना है। वह उनमे से हैं जिसे मैं प्रशंसा और सम्मान देता हूं, उनकी उपलब्धियों के लिए और उनसे भी ज्यादा जिस तरह की वो लड़की है। यह बहुत अनुचित है जो उनके बारे में कहा जा रहा है। दुख की बात यह है कि न्याय में असमानता सिर्फ इसलिए है क्योंकि वह एक महिला है। मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप नकारात्मकता को रोकें और अपने ईश्वर के उपहारों से जीवन को आगे बढ़ाएं। शांति और प्रेम। पीएस: धूम्रपान और नफ़रत दोनों। स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। ”

जब रणबीर के पिता ऋषि कपूर से तस्वीर के बारे में पूछा गया, तो अनुभवी अभिनेता ने कहा, “वह किसी से भी मिल सकते हैं, जो भी वह चाहते हैं, और अगर लोग उनकी निजता में आक्रमण करने जा रहे हैं, तो ऐसा नहीं किया होना चाहिए।”

रणबीर और माहिरा को पहली बार दुबई में एक कार्यक्रम में एक साथ देखा गया। इवेंट में उनकी तस्वीरों ने दोनों के रिश्ते की अफवाहों को हवा दी। बाद में, उन्हें न्यूयॉर्क में धूम्रपान करते देखा गया, और इसने अफवाहों को तेज कर दिया।

इस बीच, वर्तमान में रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, जिसके साथ वह अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय की भूमिका में दिखेंगे। शाहरुख खान इस फिल्म में एक कैमियो निभाते नजर आएंगे।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply