Malaika-Arjun Wedding: मलाइका अरोड़ा की बारात लेकर जल्द आने वाले हैं अर्जुन कपूर, तस्वीर शेयर करके दिया संकेत

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक-दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं. लेकिन इस बार लगता है दोनों ने शादी करने का मन बना लिया है, हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक फोटो पोस्ट की और उसके साथ जो कैप्शन लिखा उससे ऐसा ही लग रहा है कि जल्द दोनों शादी करने वाले हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Malaika-Arjun Wedding: मलाइका अरोड़ा की बारात लेकर जल्द आने वाले हैं अर्जुन कपूर, तस्वीर शेयर करके दिया संकेत

Malaika and Arjun Wedding: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर ही अपनी तस्वीरें साथ में शेयर करते रहते हैं. जिन्हें देखकर फैंस बेहद खुश होते हैं. दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और उनके फैंस को अब इंतजार है तो दोनों की शादी का. वहीं अब मलाइका ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर डाला है जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि खूबसूरत मलाइका जल्द ही दुल्हनिया बनने वाली हैं. दरअसल मलाइका अरोड़ा ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा कर इस बात के संकेत दिए हैं. उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिख डाला जिसे पढ़कर हर कोई उनकी पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें बधाई देने में लगा हुआ है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में चले लात-घूंसे! अर्चना ने शिव को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो!

Malaika and Arjun Wedding
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पोस्ट 

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक शर्माते हुए तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ‘मैंने हां कर दी है’. बस अभिनेत्री का कैप्शन पढ़ते ही हर कोई अनुमान लगाने लगा कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को शादी के लिए हां कर दी है और अब जल्द अर्जुन बारात लेकर आने वाले हैं. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

Malaika Arora (मलाइका अरोड़ा)
Malaika Arora New Instagram Post

मलाइका को दी बधाई 

जैसे ही सोशल मीडिया पर मलाइका की ये तस्वीर वायरल हुई. वैसे ही जनता ने उन्हें शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे वाह फाइनली मलाइका और अर्जुन की शादी हो जाएगी’. एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो बहुत ही अच्छी खबर है’. एक यूजर ने लिखा, ‘इसी का तो हमें इंतजार था’.

बता दें, दोनों वेकेशन से लेकर बी टाउन की पार्टीज तक में एक दूसरे का हाथ थामें नजर आते हैं. दोनों को साथ देख अक्सर फैंस उनसे उनकी शादी के बारे में सवाल करते रहते हैं. वहीं अब मलाइका के इस हिंट के बाद फैंस खूशी से झूम उठे हैं और मलाइका को मिसेस कपूर बनते देखने के लिए बेकरार है.  लेकिन, देखा जाए तो दोनों ने आधिकारिक तौर पर शादी की घोषणा अभी नहीं की है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply