Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ में हो गई है अर्जुन कपूर की एंट्री? फिल्म मेकर्स ने बताई सच्चाई

पुष्पा-2 को लेकर नई अपडेट आ रही है कि फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की एंट्री होने जा रही है. इस खबर को लेकर अब फिल्म मेकर्स ने सच्चाई बताई है.

  |     |     |     |   Updated 
Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ में हो गई है अर्जुन कपूर की एंट्री? फिल्म मेकर्स ने बताई सच्चाई

Pushpa 2 Arjun Kapoor: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ (Pushpa: The Rise) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया. अब दर्शकों को फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतज़ार है. इस फिल्म के दूसरे पार्ट यानी पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर नई-नई खबरें सामने आ रही हैं. अब सोशल मीडिया पर पुष्पा-2 को लेकर नई अपडेट आ रही है कि फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की एंट्री होने जा रही है. इस खबर को लेकर अब फिल्म मेकर्स ने सच्चाई बताई है.

हाल ही में फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ (Pushpa: The Rise) की शूटिंग से जुड़ी नई खबर सामने आई. इस खबर से फैंस काफी खुश नजर आए. इसके बाद फिल्म के साथ बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का नाम जुड़ने लगा. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माना जा रहा था फिल्म से अर्जुन कपूर जुड़ने वाले हैं लेकिन ये बाद एकदम फेक साबित हुई है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान के हाथ से निकला बिग बॉस! अब ये बॉलीवुड अभिनेता करेगा शो को होस्ट

हाल ही में ‘पुष्पा 2’ की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने फिल्म की शूटिंग को लेकर जानकारी फैंस के साथ साझा की. वहीं फिल्म को लेकर बताया जा रहा था कि अर्जुन कपूर लीड विलेन के किरदार यानि फहाद फासिल को की जगह लेने वाले हैं. लेकिन ये खबर गलत है. फिल्म मेकर्स ने इस बात पर बोलते हुए कहा, ये खबर पूरी तरह से गलत है.

Arjun Kapoor

यह भी पढ़ें: Shayari: इन शायरी के जरिए अपने पार्टनर तक पहुंचाए अपने दिल की बात!

फिल्म मेकर्स ने कहा कि ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग इसी महीने की 20 से 30 तारीख के बीच में शुरू होने वाली है. इस खबर के सामने आने के बाद अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के फैंस काफी खुश दिखे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लीड अभिनेता अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फाजिल की ‘पुष्पा 2’ यानी ‘पुष्पा द रूल’ अगले साल अगस्त में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Sharad Purnima 2022: ये है शरद पूर्णिमा का शुभ मुहूर्त, चांद निकलते ही जरूर करें ये एक काम; मिलेगा शुभ फल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply