Laal Singh Chaddha Movie: आमिर खान-करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का लोगो रिलीज, देखिए फर्स्ट लुक

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मच अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha Movie) का लोगो बुधवार को रिलीज हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Laal Singh Chaddha Movie: आमिर खान-करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का लोगो रिलीज, देखिए फर्स्ट लुक
लाल सिंह चड्ढा फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) और ‘बेबो’ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक बार फिर लाल सिंह चड्ढा फिल्म (Laal Singh Chaddha Movie) में साथ आ रहे हैं। आमिर ने बुधवार को फिल्म का फर्स्ट लुक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर किया है।

फिल्म का फर्स्ट लुक वीडियो 36 सेकेंड का है। आमिर ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘क्या पता हम में है कहानी या हैं कहानी में हम।’ वीडियो में भी इसी लाइन को गुनगुनाया गया है। वीडियो में लाल सिंह चड्ढा फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा भी किया गया है। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। अद्वैत चंदन इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। आमिर के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देखिए, लाल सिंह चड्ढा फिल्म का फर्स्ट लुक वीडियो…

गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। 1994 में रिलीज हुई यह फिल्म आमिर खान की फेवरिट फिल्मों में से एक है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कहानी में थोड़ा बहुत बदलाव किया जाएगा। फिल्म में 70 के दशक से लेकर देश के वर्तमान हालातों का जिक्र होगा। खबरों के अनुसार, इस फिल्म के लिए आमिर करीब 20 किलो वजन कम करेंगे।

‘3 इडियट्स’ के लिए घटाया था 18 किलो वजन

साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 3 इडियट्स के लिए भी आमिर खान ने करीब 18 किलो वजन घटाया था। इस फिल्म में वह इंजीनियरिंग स्टूडेंट के किरदार में नजर आए थे। करीना कपूर खान उनकी लव इंटरेस्ट थीं। लाल सिंह चड्ढा फिल्म में अलग-अलग टाइम फ्रेम के हिसाब से आमिर और करीना कई लुक में दिखाई देंगे। फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट को लेकर मेकर्स की ओर से अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

क्या हुआ जब पहली पत्नी रीना दत्ता और बेटी इरा खान से मिले आमिर खान, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply