Kareena Kapoor Birthday: करीना कपूर खान को बर्थडे से पहले मिला सरप्राइज, डांस इंडिया डांस में इस बार होगा धमाल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Birthday) 21 सितंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाएंगी। उनके बर्थडे से पहले 'डांस इंडिया डांस 7' (Dance India Dance 7) के सेट पर 'बेबो' को एक खास सरप्राइज दिया गया। जानिए, क्या है वह सरप्राइज?

  |     |     |     |   Published 
Kareena Kapoor Birthday: करीना कपूर खान को बर्थडे से पहले मिला सरप्राइज, डांस इंडिया डांस में इस बार होगा धमाल
करीना कपूर खान की तस्वीर (फोटो- इंस्टाग्राम)

21 सितंबर को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Birthday) 39 साल की हो जाएंगी। ‘बेबो’ के बर्थडे को उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan), कपूर और पटौदी परिवार बेहद खास बनाने की तैयारी कर रहा है। करीना इस समय ‘डांस इंडिया डांस 7’ शो (Dance India Dance 7) को जज कर रही हैं। उनके बर्थडे से पहले शो के सेट पर करीना को जजों और कंटेस्टेंट की ओर से खास सरप्राइज दिया गया।

शो मेकर्स और इससे जुड़े लोगों की ओर से करीना कपूर खान के लिए केक लाया गया था। इस केक को करीना की फेवरिट बेकरी से मंगवाया गया था। इस मौके पर सिंगर ध्वनि भानुशाली ने शो में शिरकत की और ‘बर्थडे गर्ल’ के लिए गाना गाया। शो के कंटेस्टेंट इस हफ्ते सिर्फ करीना कपूर के गानों पर ही परफॉर्म करेंगे।

जब सरोज खान ने करीना कपूर को लगाई थी डांट

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ‘डांस इंडिया डांस 7’ शो की सेलिब्रिटी गेस्ट हैं। करीना कपूर खान ने उनके साथ फिल्मी दुनिया में बिताए अपने पुराने दिनों को याद किया। ‘बेबो’ ने बताया कि शुरूआत में उन्हें नहीं पता था कि हाथों और पैरों को एक साथ कैसे मूव किया जाता है। डांस स्टेप्स ठीक से ना कर पाने की वजह से एक बार सरोज खान ने उन्हें डांट दिया था।

करीना कपूर के काम आती है सरोज खान की सलाह

करीना कपूर ने कहा, ‘एक बार सरोज जी ने मुझसे कहा था कि तुम्हें अपने चेहरे से डांस करने की जरूरत है और आज उनकी सलाह मेरे बहुत काम आती है।’ देखा जाए तो ‘फेविकोल से’, ‘छम्मक छल्लो’, ‘इट्स रॉकिंग’, ‘बोले चूड़ियां’ सहित कई गाने हैं, जिन्हें करीना ने अपने डांस के दम पर यादगार बनाया है।

27 दिसंबर को रिलीज हो रही है गुड न्यूज फिल्म

करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस साल वह गुड न्यूज फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। राज मेहता ने फिल्म का निर्देशन किया है। करण जौहर फिल्म के निर्माता है।

करीना कपूर का ये मिनटों में बनने वाला ट्रेंडी हेयरस्टाइल हर मौके के लिए है परफेक्ट, ऐसे करें ट्राय…

यहां देखिए करीना कपूर खान का यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply