आमिर खान की बेटी ने इरा खान ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा, कहा- इस शख्स के साथ करेंगी डेटिंग

इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनिथिंग' के दौरान इरा खान (Ira Khan) ने एक फॉलोवर्स को अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया। इस पर इरा खान ने जवाब दिया कि वह म्यूजिशियन मिशाल किर्पलानी के साथ डेट करेंगी।

  |     |     |     |   Updated 
आमिर खान की बेटी ने इरा खान ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा, कहा- इस शख्स के साथ करेंगी डेटिंग
इरा खान म्यूजिशियन मिशाल किर्पलानी के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड सितारों के किड्स अक्सर लाइम लाइट में रहते हैं। शाहरुख खान के बच्चे सुहाना, अबराम और आर्यन या सैफ अली खान की बेटी सारा और बेटे तैमूर और इब्राहिम हम सब पसंद करते हैं। लोग इनके बारे में जानना चाहते हैं। जिन स्टार किड्स के पास को ई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं, उनके फैन पेज बने हुए हैं। उनके फैन और फॉलोवर्स उनके बारेम में जानना चाहते हैं। लेकिन कई स्टार किड ऐसे भी हैं, जो लाइम लाइट से कोसों दूर रहते हैं, लेकिन खबरों में बने रहते हैं।

हम बात कर रहे हैं आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan)की। इरा खान कई बार काफी सुर्खियों में रही हैं। इस बार भी वह कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसे हम सभी जानना चाहेंगे। दरअसल, आज इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ के दौरान इरा खान ने एक फॉलोवर्स को अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया। एक फॉलोवर ने जब उनसे सलाव पूछा कि वह किसके साथ डेटिंग करना पसंद करेंगी?

यहां देखिए  इरा खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-

गले मिलते  शेयर की थी फोटो

इस पर इरा खान (Ira Khan Boyfriend) ने जवाब दिया कि वह म्यूजिशियन मिशाल किर्पलानी के साथ डेट करेंगी। आपको याद होगा की इरा खान ने पिछले महीने  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शख्स के साथ गले मिलते हुए फोटो शेयर किया था। मिशाल किर्पलानी वहीं हैं। इस तस्वीर के इंस्टाग्राम पर आते ही इरा खान सुर्खियों में काफी वक्त रही थीं।

कौन है मिशाल कृपालणी
मिशाल एक आर्टिस्ट, प्रोड्यूसर और कंपोजर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे पोस्ट हैं जिसमें उनका म्यूजिक से भरा टैलेंट आपको देखने मिल जाएगा। वहीं, इरा की बॉलीवुड करियर की बात करें तो इस बारे में आमिर खान ने बात करते हुए कहा था कि इरा अभी पढ़ रही है। उन्हें फिल्ममेकिंग में रूचि है। इसलिए वो इसी फील्ड में ही हाथ आजमाएंगी।

वीडियो में देखिए क्या हुआ जब आमिर खान मिले पहली पत्नी रीना दत्ता और बेटी इरा खान से…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply