Akshay Kumar: अक्षय कुमार की कैनेडियन नागरिकता को लेकर केआरके ने कसा तंज, कहा- ‘इन्हें जेल भेजो…’

एक्टर अक्षय कुमार कैनेडियन नागरिकता को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. इस बीच अब केआरके ने अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए इस मामले पर बड़ा बयान दिया है.

बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने ही रहते हैं. कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपने नेक कामों की वजह से वो लाइमलाइट में आ जाते हैं. लेकिन कैनेडियन नागरिकता की वजह से भी आए दिन अक्की को आलोचना का शिकार होना पड़ता है. ऐसे में अक्सर अपने ट्वीट से बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने बिना नाम लिए अक्षय कुमार पर कनाडा की नागरिकता को लेकर बड़ा बयान दिया है और खिलाड़ी कुमार के खिलाफ जहर उगला है. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

KRK and Akshay Kumar

केआरके ने किए ट्वीट्स 

अजय देवगन से लेकर करण जौहर, सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार के खिलाफ आए दिन गलत बातें करने वाले केआरके एक बार फिर चर्चा में है. देखा जाए तो कनाडा की नागरिकता और पासपोर्ट होने की वजह से अक्षय कुमार को काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है. इस बीच केआरके ने भी अक्षय पर इसी मामले की वजह से तंज कसा है. केआरके ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि, ‘ये एक्टर हर महीने ये कहता है कि मैं बहुत जल्द विदेशी नागरिकता छोड़कर भारत की राष्ट्रीय नागरिकता हासिल कर रहा हूं. लेकिन वह ऐसा बिल्कुल भी नहीं करेंगे. क्योंकि उनको पता है कि जैसे ही केंद्र सरकार बदलेगी तो उसके बाद वह जेल पहुंच जाएंगे. ईडी उनका ख्याल रखने के लिए तैयार रहेगी’. इससे पहले भी कई बार केआरके अक्षय को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

सामने आए जबरदस्त रिएक्शन

कमाल राशिद खान के इन ट्वीट्स पर जनता ने भी दिए जबरदस्त रिएक्शन. एक यूजर ने लिखा, ‘केआरके (KRK) अक्षय कुमार का छोड़ो आप अपनी बताओ कि किस देश की नागरिकता लेने वाले हैं’. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- ‘किस जुर्म में अक्षय कुमार जेल जाएंगे. ऐसा क्या किया जो उनको जेल जाना पड़ेगा’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘केआरके तुम्हारे पास दूसरा कोई काम नहीं है क्या’.

देखा जाए तो केआरके खुद ही ट्रोल हो गए. कुछ लोगों ने जहां अक्षय का साथ दिया और केआरके को जमकर ट्रोल किया. वहीं कुछ ने केआरके को सही बताते हुए अक्षय पर ताना मारा. बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब अक्षय को केआरके ने यूं बेइज्जत किया हो इससे पहले भी वो कई बार एक्टर की क्लास लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.