KGF 3: यश ने बताया केजीएफ चैप्टर-3 को लेकर अपना प्लान, कहा- ‘अभी मैं सिर्फ और सिर्फ…’

साल 2018 में आई यश (Yash) की फिल्म KGF ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाल मचाया तो वहीं साल 2022 में इसके चैप्टर 2 (KGF Chapter- 2) ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स ही तोड़ डाले.

  |     |     |     |   Updated 
KGF 3: यश ने बताया केजीएफ चैप्टर-3 को लेकर अपना प्लान, कहा- ‘अभी मैं सिर्फ और सिर्फ…’

KGF Chapter 3: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश (Yash) सबके चहीते बन गए हैं. उनकी कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ’ ने देश से लेकर विदेशी ऑडियंस का भी दिल जीत लिया. साल 2018 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाल मचाया तो वहीं साल 2022 में इसके चैप्टर 2 (KGF Chapter- 2) ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स ही तोड़ डाले. वहीं अब लोगों को केजीएफ चैप्टर 3 का इंतज़ार है.

अब केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर यश (Yash) ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2022 में खुलासा किया है. उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बातचीत की. यश ने बताया कि केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर मैंने कई तरह की खबरें पढ़ी हैं. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. जब ऐसा कुछ होगा तो फिल्म का ऐलान कर दिया जाएगा. उसके अलावा किसी चीज पर भरोसा करने की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें: HBD Kapil Sharma: कपिल शर्मा का था उनकी क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ सीक्रेट अफेयर, करने वाले थे शादी!

वहीं जब यश से सवाल किया गया है कि केजीएफ 3 आएगी तो सही? इसके जवाब में यश ने कहा कि ‘अभी कुछ वक्त तक तो नहीं. हमने इस बारे में सोचा है. हमारे पास और भी कई प्लान है. लेकिन मैं कुछ और करना चाहता हूं. मैं पिछले 6 से 7 सालों से यही कर रहा हूं. हम कुछ समय लेंगे और देखेंगे क्या होता है फिर उसपर बाद में काम करेंगे. अभी तो केजीएफ-3 को लेकर कुछ भी नहीं है.’

केजीएफ स्टार यश
केजीएफ स्टार यश

यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बता दें यश (Yash) की केजीएफ चैप्टर 2 ने 1250 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. तो वहीं इसके हिन्दी वर्जन ने करीब 435 करोड़ रुपये कमाए थे. फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के अंत में इसके चैप्टर 3 को लेकर भी हिंट दी गई थी. इसको लेकर यश के चाहने वाले बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply