Katrina Kaif-Vicky Kaushal Anniversary: पहली नजर में ही विक्की पर फिदा हो गई थी कैटरीना कैफ, ऐसे हुई थी मुलाकत

Katrina Kaif and Vicky Kaushal first wedding Anniversary: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी काफी मजेदार है. कपल ने अपना रिलेशन प्राइवेट रखा था, लेकिन शादी के बाद दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते हैं. पहली मुलाकात से लेकर शादी के फैसले तक एक्टर्स अपनी लव स्टोरी फैंस के साथ साझा कर चुके हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Katrina Kaif-Vicky Kaushal Anniversary: पहली नजर में ही विक्की पर फिदा हो गई थी कैटरीना कैफ, ऐसे हुई थी मुलाकत
Katrina Kaif and Vicky Kaushal first wedding Anniversary

Katrina kaif -Vicky Kaushal Anniversary: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस शादी शुदा कपल में से एक हैं. फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. यही कारण है की फैंस कपल को VickKat के नाम से पुकारते हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक-दूसरे को अपना प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते, जिसकी वजह से दोनों हमेशा चर्चा में आ जाते हैं. वहीं अब कपल आज यानी 9 दिसंबर 2022 को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina kaif and Vicky Kaushal first Anniversary) साल 2021 में 9 दिसंबर को 700 साल पुराने राजस्थान के बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शाही अंदाज में शादी रचाई थी. कपल ने अपनी शादी को एक दम सीक्रेट रखा था. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. तो चलिए आज कपल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर हम आपको बताते है इनकी लव स्टोरी और पहली मुलाकात का किस्सा. जिसे खुद कैटरीना कैफ ने करण जौहर के शो में बताया था. यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

ऐसे हुई थी लव स्टोरी शुरु

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी काफी मजेदार है. कपल ने अपना रिलेशन प्राइवेट रखा था, लेकिन शादी के बाद दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते हैं. पहली मुलाकात से लेकर शादी के फैसले तक एक्टर्स अपनी लव स्टोरी फैंस के साथ साझा कर चुके हैं. करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में कैटरीना कैफ नजर आईं थी. इस दौरान नहीं उन्होंने पति विक्की कौशन संग अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की थी आपको जानकार हैरानी होगी कि विक्की कौशल कभी उनकी ‘रडार’ पर थे ही नहीं. कैटरीना ने कहा था, ‘मैं पहले उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी. मैंने सिर्फ एक नाम सुना था, लेकिन कभी मिली नहीं थी. कोई बात नहीं की थी, लेकिन जब मैं उनसे मिली तो मैं उन पर फिदा हो गई’.

पहली बार देखते ही विक्की पर फिदा हो गई थी एक्ट्रेस

कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने पहली बार विकी को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘मनमर्जियां’ (Manmarziyan) में देखा था. ये फिल्म साल 2018 में आई थी, इससे पहले उन्होंने विक्की पर ध्यान नहीं दिया था. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कैटरीना ने बताया कि उन्होंने फिल्म का प्रोमो देखा था और विक्की का टैलेंट देखकर वो इंप्रेस हुई थीं. कैटरीना ने कहा, ”मुझे याद है आनंद एल राय (डायरेक्टर) ने मुझे मनमर्जियां का एक प्रोमो दिखाया था और मैं सोच रही थी, ‘यह लड़का कौन है?!’ उस समय मुझे लगा वाह! वह इतना सहज और रियल थे. उनमें वो टैलेंट है.” यह भी पढ़ें: Varun Sood: दिव्या अग्रवाल की सगाई की खबर सुन बुरी तरह टूटा वरुण सूद का दिल, ट्वीट कर शेयर की फीलिंग

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina kaif and Vicky Kaushal wedding Anniversary) की पहली मुलाकात जोया अख्तर की पार्टी में हुई. उसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ गई. ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में कैटरीना ने कहा था कि उनके साथ विकी की जोड़ी स्क्रीन पर अच्छी लगेगी. इस बात को जानकर करण के शो में विकी काफी खुश हुए थे. उनके लिए ये एक सपने जैसा था कि कैटरीना ने उन्हें लेकर ऐसा कहा है.

एक टॉक शो के दौरान पूछा था विक्की ने ऐसा सवाल

इसके बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Couple Katrina kaif and Vicky Kaushal) की मुलाकात एक शो में हुई, जिसमें कई होस्ट नहीं था और एक टेप रिकॉर्डर में पूछे गए सवालों के जावब देने थे. इस दौरान विक्की ने कैटरीना से पूछा कि क्या उन्होंने कभी सोचा था कि दोनों की पहली मुलाकात रिकॉर्ड होगी. इस पर  कैटरीना ने कहा था, किसी को जानने के लिए ये एक अच्छी जगह है.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply