उद्धव ठाकरे पर बरसी कंगना रनौत कहा- “हनुमान चालीसा बैन करने वाले शिव सेना नहीं बचा सकते”

महाराष्ट्र में राजनितिक उठा पटक के बीच आज मुख्यमंत्री पद का ऐलान हो गया है। बता दें, कल यानी बुधवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने इस्तीफा दे दिया और अपनी पार्टी शिव सेना के दफ्तर में बैठने का ऐलान किया है। लगभग एक से दो हफ्तों के बीच चली इस […]

  |     |     |     |   Updated 
उद्धव ठाकरे पर बरसी कंगना रनौत कहा- “हनुमान चालीसा बैन करने वाले शिव सेना नहीं बचा सकते”

महाराष्ट्र में राजनितिक उठा पटक के बीच आज मुख्यमंत्री पद का ऐलान हो गया है। बता दें, कल यानी बुधवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने इस्तीफा दे दिया और अपनी पार्टी शिव सेना के दफ्तर में बैठने का ऐलान किया है। लगभग एक से दो हफ्तों के बीच चली इस कश्मकश के बाद अब महाराष्ट्र को अपना नया सीएम मिल गया हैं। अब महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ सिंधे को बना दिया गया हैं। महाराष्ट्र में हुई इस उठा पटक के बीच इस मुद्दे पर हर कोई अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहा है। वही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर राजनितिक मुद्दों पर बात करती नजर आती रहती हैं। उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं।

कंगना ने पोस्ट किया वीडियो :

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना (Kangana Ranaut) कह रही हैं कि, “1975 के बाद यह समय भारतीय लोकतंत्र के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय है। 1975 में राजनेता जेपी नारायण ने सिंहासन को चुनौती दी थी और सिंहासन गिर गया था। 2020 में, मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक ट्रस्ट है। जो कोई भी इस विश्वास को गर्व के तहत तोड़ता है। उसका घमंड टूटना भी निश्चित है। यह किसी विशिष्ट व्यक्तित्व की शक्ति नहीं है, यह एक सच्चे चरित्र की शक्ति है। हनुमान जी को शिव का 12वां अवतार माना जाता है। जब शिवसेना स्वयं प्रतिबंध लगाती है। हनुमान चालीसा, शिव भी उन्हें नहीं बचा सकते। हर हर महादेव। जय हिन्द। जय महाराष्ट्र।” वही कंगना (Kangana Ranaut) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “जब पाप बढ़ जाता है, तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है…And the lotus 🪷 of life blooms ….।” अक्सर कंगना (Kangana Ranaut) शिव सेना पर बरसाती नजर आती रहती हैं।

यह देखे वीडियो:

https://www.instagram.com/tv/CfazZUTtncR/?utm_source=ig_web_copy_link

उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा :

आपको बता दें, उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बुधवार को राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को अपना इस्तीफा सौंपा उसके बाद राज्यपाल ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया। वही सिंधे गुट और शिव सेना के बीच चल रही उठा पटक के बीच बुधवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा गुरुवार को महाराष्ट्र विधानसभा में फ्लोर टेस्ट की अनुमति दिया था। जिसके बाद ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने सीएम पद से इस्तीफे के बारे में घोषणा कर थी थी। उन्होंने कहा, “मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं।” इसके अलावा उद्धव ठाकरे ने एमएलसी पद से इस्तीफे की भी घोषणा की।

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिले नए नट्टू काका, जानिये कौन निभाएगा अब यह रोल

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply