पायल घोष ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री से मांगी Y श्रेणी की सुरक्षा, साथ में की एक और डिमांड

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखा है। पायल ने अपने वकील और खुद के लिए Y श्रेणी की सुरक्षा मांगी है।

  |     |     |     |   Updated 
पायल घोष ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री से मांगी Y श्रेणी की सुरक्षा, साथ में की एक और डिमांड
अभिनेत्री पायल घोष की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखा है। पायल ने अपने वकील और खुद के लिए Y श्रेणी की सुरक्षा मांगी है। पायल के वकील नितिन सतपुते ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और पत्र साझा किया।

नितिन सतपुते (Nitin Satpute) ने अपने ट्वीट में लिखा कि आरोपी ‘स्वतंत्र रूप से घूम रहा है’ और अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। वहीं पायल घोष ने दावा किया है कि आरोपी उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है, साथ ही अपने असुरक्षित होने की बात भी कही। इतना ही नहीं पायल ने एक और डिमांड की है। पायल ने हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के दौरान उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की थी।

वहीं दूसरी तरफ अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक्ट्रेस पायल घोष के सभी आरोपों से इनकार किया है। पायल का दावा है कि फिल्मकार ने पुलिस के सामने झूठ बोला था। अभिनेत्री ने फिल्मकार का नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टर और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की भी मांग की है।

इससे पहले पायल घोष ने पीएम मोदी (PM Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को टैग करते हुए ट्वीट भी किया था। पायल ने लिखा ‘मैंने एक दोषी के खिलाफ केस किया है जो दूसरों के मामलों में भी इसी गुनाह के लिए दोषी है और मुझे ही ग्रिल किया जा रहा है और पूछताछ की जा रही है। जबकि जिस पर आरोप लगा है और जो वाकई गिल्टी है वो अपने घर पर मजे कर रहा है। क्या मुझे न्याय मिलेगा सर?’

Bigg Boss 14: 3 रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को मिली बिग बॉस हाउस में एंट्री, रुबीना पर लटकी तलवार!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply