Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड ने शेयर की इंस्टाग्राम पर फोटो, यूजर्स बोले- ‘साथ में कर रहे…’

हाल ही में शिखर पहाड़िया ने भी अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिन्हें देखकर यूजर्स ने कहा कि - "जाह्नवी और शेखर एक साथ समय बिता रहे हैं." जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा - "तो जाह्नवी और शिखर मालदीव में एक साथ समय बिता रहे हैं."

  |     |     |     |   Updated 
Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड ने शेयर की इंस्टाग्राम पर फोटो, यूजर्स बोले- ‘साथ में कर रहे…’

Bollywood news: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर आए दिन वायरल रहती हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके फोटोज  को खूब पसंद भी किया जाता है. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें वे मुंबई से दूर मालदीव में वैकेशन मनाती नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर के फोटोज पर यूजर सवाल कर रहे हैं कि – “क्या जानवी अपने एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahadiya) के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हैं?”

नीले आसमान और समुद्र में बीच जाह्नवी 

जानवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अलग अलग अंदाज में फोटो शेयर किए हैं जिसमें वे नीले आसमान और समुद्र के बीच खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं. कुछ तस्वीरों में जाह्नवी ब्लू बिकनी और डेनिम स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है और नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. जाह्नवी की पहली तस्वीर में उनके हाथ में नारियल है और वह कैमरे के सामने देख रही हैं, जबकि बाकी 2 तस्वीरों में अपनी टोंड बॉडी को शो ऑफ कर रही हैं जाह्नवी. तस्वीरें शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा – “धूप में एक द्वीप पर.” यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahadiya) पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे (Sushil Kumar Shinde) के पोते हैं. जाह्नवी और शिखर ने एक दूसरे को डेट किया था लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए थे. जाह्नवी और शिखर को बीती दिवाली एक साथ स्पॉट भी किया गया, जिसके बाद इंटरनेट पर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें वायरल होने लगी. यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

शिखर ने इंस्टाग्राम से शेयर की तस्वीर 

हाल ही में शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahadiya) ने भी अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिन्हें देखकर यूजर्स ने कहा कि – “जाह्नवी और शेखर एक साथ समय बिता रहे हैं.” जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा – “तो जाह्नवी और शिखर मालदीव में एक साथ समय बिता रहे हैं.” जाह्नवी और शिखर इंस्टाग्राम से एक जैसी तस्वीरें देखकर यूजर्स को ऐसा अंदेशा हुआ कि शायद दोनों एक साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने गए हुए हैं, हालांकि इस बात की कोई पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply