ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती दिखीं Jacqueline Fernandez, शेयर की ये तस्वीर …

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी नै फिल्म को ‘विक्रांत रोना’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वो साउथ सुपरस्टार किच्छा सुदीप के साथ नजर आ रही हैं। जैकलीन की फैन फॉलोविंग जबरदस्त हैं। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोस से सभी को चौका देती हैं। अक्सर सोशल मीडिया […]

  |     |     |     |   Published 
ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती दिखीं Jacqueline Fernandez, शेयर की ये तस्वीर …

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी नै फिल्म को ‘विक्रांत रोना’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वो साउथ सुपरस्टार किच्छा सुदीप के साथ नजर आ रही हैं। जैकलीन की फैन फॉलोविंग जबरदस्त हैं। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोस से सभी को चौका देती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें को लेकर चर्चा में आने वाली जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे।

ब्लैक ड्रेस में जैकलीन :

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करा करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी हॉट तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) एक सेक्सी शार्ट ब्लैक ड्रेस में अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। जैकलीन हाई हिल्स और इस शानदार ब्लैक ड्रेस में काफी हॉट लग रही। जैकलीन ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ हाई हिल्स पहना है साथ ही उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए बालो को खुला छोड़ा है और नार्मल मेकअप में दिख रही हैं। जैकलीन ने फोटो शेयर करते हुआ कैप्शन में लिखा कि, “एड़ी के ऊपर सिर।”

 https://www.instagram.com/p/CfLxSJbNJ2u/?utm_source=ig_web_copy_link

इन फिल्मों में आएंगी नजर :

जैकलीन के (Jacqueline Fernandez) काम की बात करे तो फ़िलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के रिलीज़ के इंतजार में हैं। इस फिल्म में जैकलीन साथ साउथ सुपरस्टार किच्छा सुदीप दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद रोहित शर्मा कि फिल्म ‘सर्कस’ ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) नजर आएंगी। जल्द ही फिल्म ‘किक 2’ में भी दिखाई देंगी।

Shahrukh Khan के बॉलीवुड में हुए 30 साल, इन फिल्मों ने बनाया बादशाह !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply