किच्छा सुदीप के फिल्म’ विक्रांत रोना’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, सलमान खान ने किया शेयर !

किच्छा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज कि फिल्म ‘विक्रांत रोना’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं। यह फिल्म बड़े स्क्रीन पर 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली हैं। इस फिल्म के ट्रेलर के बाद से फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में किच्छा सुदीप ने विक्रांत रोना उर्फ द […]

  |     |     |     |   Published 
किच्छा सुदीप के फिल्म’ विक्रांत रोना’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, सलमान खान ने किया शेयर !

किच्छा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज कि फिल्म ‘विक्रांत रोना’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं। यह फिल्म बड़े स्क्रीन पर 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली हैं। इस फिल्म के ट्रेलर के बाद से फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में किच्छा सुदीप ने विक्रांत रोना उर्फ द लॉर्ड ऑफ द डार्क के रूप में मुख्य किरदार में हैं साथ ही जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखने वाले हैं। बता दें, विक्रांत रोना’ के 3डी विजुअल को सलमान खान फिल्म्स (SKF) द्वारा प्रस्तुत किया गया है। ऐसे में फिल्म के हिंदी ट्रेलर को सलमान खान रिलीज करेंगे। वही सलमान खान ने फिल्म के ट्रेलर का पोस्टर शेयर किया हैं।

इन भाषाओ में फिल्म होगी रिलीज़ :

यह फिल्म डायरेक्टर अनूप भंडारी द्वारा डायरेक्ट कि गई हैं। यह फिल्म छह भाषाओं कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज होगी। ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, परियोजना का निर्माण जैक मंजूनाथ ने अपने बैनर शालिनी आर्ट्स के माध्यम से किया है और इनवेनियो ओरिजिन के अलंकार पांडियन द्वारा को-प्रोडूसेड है। सुदीप को ईगा, वीरा मदकरी, केम्पे गौड़ा, माणिक्य, रन्ना, पेलवान और दबंग 3 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है।

 

विदेश में भारत की थीम पर Priyanka Chopra ने शुरू किया अपना नया काम, शेयर किया वीडियो ….

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply