ये क्या हो रहा है! ब्रेकअप के 6 साल बाद फिर साथ आये साजिद खान-जैकलीन फर्नांडीज, ये रहा सबूत

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और साजिद खान (Sajid Khan) एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए है। एक रिपोर्ट की मानें तो कहा जा रहा है ये कपल पांच साल के लंबे ब्रेक के बाद फिर एक साथ आ गए हैं। यहां जानिए आखिरकार क्या है पूरा मामला।

  |     |     |     |   Updated 
ये क्या हो रहा है! ब्रेकअप के 6 साल बाद फिर साथ आये साजिद खान-जैकलीन फर्नांडीज, ये रहा सबूत
फिल्म हॉउसफुल के दौरान साजिद खान-जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी थी नजदीकियां (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड स्टार की लव-लाइफ भी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं होती। यहां कब कौन किसका हो जाएं और कौन कब किसका साथ छोड़ जाएं, इसकी कोई गारंटी नहीं दे सकता। वहीं इस चमचमाती इंडस्ट्री के कुछ ऐसे भी सितारें हैं जिनकी लव स्टोरी में इतने ट्वीस्ट एंड टर्न्स आते हैं जो किसी रोमांटिक ड्रामा फिल्म को भी पीछे छोड़ दे। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के एक ऐसे ही कपल की जिनका नाम है साजिद खान (Sajid Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)।

पहले प्यार फिर तकरार और फिर दोस्त बन रहे साजिद खान-जैकलीन फर्नांडीज की लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। साल 2011 में फिल्म हॉउसफुल की शूटिंग के दौरान करीब आये जैकलीन फर्नांडीज और साजिद खान का रिश्ता कहने को तो महज केवल 2 साल ही चला लेकिन अब मानों ऐसा लगता है कि दोनों को एक बार फिर से एक-दूसरे की याद सताने लगी है। दरअसल, बॉलीवुड निर्देशक साजिद खान और एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बीच फिल्‍म ‘हाउसफुल 2‘ की शूटिंग के दौरान 2011 में नजदीकियां बढ़ी थी। दोनों में प्यार हुआ लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में चीजें बिगड़ने लगी और मई 2013 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।

हालांकि साजिद खान से अलग होने के बाद भी अभिनेत्री का रिश्ता उनके घरवालों के साथ बेहतर बना रहा जिसका सीधा और साफ सबूत साजिद खान की बहन फराह खान के पति शिरीष कुंदर की आने वाली वेब-सीरीज ‘मिसेज सीरियल किलर’ (Mrs Serial Killer) है। इतना ही नहीं उन्होंने फराह खान के साथ डांस रियल्टी शो झलक दिखलाजा भी जज किया था।

लेकिन अब लगता है की परिवार के साथ-साथ जैकलीन साजिद कहना के साथ भी अपने रिश्ते की नई शुरुआत करना चाह रही हैं। साजिद के साथ भी उनकी नजदीकी लगातार बढ़ती जा रही है। हाल ही में डीएनए की एक खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि दोनों एक बार फिर अपने रिश्ते को मौका देना चाहते हैं। दोनों के बीच रिश्ते काफी हद तक सुधर रहे हैं। इतना ही नहीं मिसेज सीरियल किलर’ की शूटिंग के बाद अब साजिद-जैकलीन को उनके घर भी छोड़ रहे हैं।

खबरों की मानें तो दोनों के बीच बातचीत भी शुरू हो गई है। हाल ही में फिल्ममेकर साजिद खान-जैकलीन से मिलने उनके सेट भी पहुंचे थे। खैर, इन खबरों से तो हम यहीं कहेंगे की दोनों जल्द ही फिर से एक साथ आ जाएं। वहीं आपको बता दें कि फिल्म लायन में अपनी एक्टिंग का जादू बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका बोस ने मीटू अभियान के दौरान फिल्म निर्माता साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसे निर्देशक ने बकवास बातें बताते हुए सिरे से नकार दिया था।

ये भी पढ़ें: स्मिता पाटिल की इस फिल्म का बनेगा रीमेक, जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में आ सकती हैं नजर

जैकलीन फर्नांडिस जैसी घने और लंबे बाल पाने का ये है आसान तरीका…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply