स्मिता पाटिल की इस फिल्म का बनेगा रीमेक, जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में आ सकती हैं नजर

1982 में आई फिल्म 'अर्थ(Arth Movie Remake)' का रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म में स्मिता पाटिल(Smita Patil) के रोल के लिए जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) का नाम सामने आया है। जानिए पूरी डिटेल)

  |     |     |     |   Updated 
स्मिता पाटिल की इस फिल्म का बनेगा रीमेक, जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में आ सकती हैं नजर
जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही 'अर्थ' के रीमेक में नजर आ सकती हैं(फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में एक के बाद एक पुरानी फिल्मों के रीमेक बन रहे हैं। ‘पति, पत्नी और वो’ से लेकर ‘कुली नंबर वन’ तक, आने वाले सालों में दर्शकों को कई सुपरहिट फिल्मों के रीमेक देखने मिलेंगे। इस लिस्ट में अब स्मिता पाटिल(Smita Patil) की फिल्म ‘अर्थ(Arth Movie)’ का भी नाम शामिल हो चुका है। महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) के निर्देशन में बनी इस फिल्म के रीमेक में स्मिता पाटिल का रोल कौन-सी एक्ट्रेस निभाएंगी ये लगभग तय हो चुका है।

जी हां, मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक ‘अर्थ’ के रीमेक में स्मिता पाटिल के रोल के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) का नाम सामने आया है। इस वेबसाइट के एक सोर्स के मुताबिक, ‘रेवती इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर कुछ वक्त से काम कर रही हैं। वो फिल्म को लेकर तैयारी कर रही हैं। इसके मेकर्स ने स्मिता पाटिल के रोल के लिए जैकलीन फर्नांडिस को अप्रोच किया है। एक्ट्रेस को स्क्रिप्ट और रोल दोनों काफी पसंद आए हैं। उन्होंने इसके लिए हामी तो भर दी है, लेकिन अभी कॉन्ट्रैक्ट साइन करना बाकी है।’

1982 में आई फिल्म ‘अर्थ’ में स्मिता पाटिल के अलावा शबाना आजमी(Shabana Azmi) और कुलभूषण खरबंदा भी लीड रोल में नजर आए थे। गौरतलब हो कि कुछ वक्त पहले ही जैकलीन ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने रोल के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं। इसके लिए वो लॉस एंजेलिस में एक्टिंग क्लास ले रही हैं। उन्होंने कहा था कि वो कुछ अलग और कमर्शियल सिनेमा से हटकर नया ट्राय करना चाहती हैं। इसलिए वो ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं जिससे वो अपने कम्फर्ट जोन से निकलकर काम करें। क्या आप जैकलीन को इस रोल में देखना चाहते हैं, कमेंट करके हमें बताएं।

जानिए किस वेब सीरीज से जैकलीन फर्नांडिस करेंगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू…

वीडियो में देखिए कैसे लिप सर्जरी ने जैकलीन फर्नांडिस का चेहरा बिगाड़ दिया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply