साजिद खान पर मीटू के चलते आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका बोस का बड़ा बयान, कहा – मुझे अब फर्क नहीं पड़ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका बोस ने फिल्म निर्माता साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए प्रियंका बोस ने कहा की मीटू का खुलासा करते ही मैं आजाद महसूस कर रही हूं। साथ ही उन्होंने आगामी फिल्म 'परीक्षा को लेकर भी बात की।

Author   |     |     |     |   Updated 
साजिद खान पर मीटू के चलते आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका बोस का बड़ा बयान, कहा – मुझे अब फर्क नहीं पड़ता
मीटू अभियान के दौरान फिल्म निर्माता साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका बोस (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में चली मीटू की आंधी में ऐसे कई नाम सामने आए जिसके बारे हमने और अपने कभी सोचा भी नहीं होगा। हालांकि एक तौर से देखा जाए तो इस अभियान ने महिलाओं की सालों दबी आवाज को उठाने का काम भी बखूबी किया। एक तरफ जहां महिलाओं को निडर बनाया वहीं कुछ ऐसे बड़े नाम भी सामने आए जो अब अपने को आजाद महसूस करती हैं।

फिल्म लायन में अपनी एक्टिंग का जादू बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका बोस भी इससे अछूती नहीं रहीं। प्रियंका बोस ने मीटू अभियान के दौरान फिल्म निर्माता साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए प्रियंका ने कहा की इस खुलासे के बाद अब मैं खुद को आजाद महसूस कर रहीं हूं।

मीडिया एजेंसी आईएएनएस से बातचीत करते हुए जब उनसे साजिद खान के साथ कड़वे अनुभव के बाद जीवन में आए बदलाव को लेकर बात की तो उन्होंने कहा की…

ओह, मैं इससे ऊपर उठ चुकी हूं। बेहतर हो कि इससे उनकी जिंदगी में बदलाव आए। हम चारों तरफ अपराधियों से घिरे पड़े हैं। इसके बारे में खुलकर बोलने के बाद मैं खुद को आजाद महसूस कर रही हूं, जबकि कई लोग ऐसा नहीं करते। यह हर किसी का निजी फैसला होता है। इस दौरान मुझे जज किया गया, अपमानित किया गया और अब मुझे इससे हरगिज फर्क नहीं पड़ता

आगे जब उनसे प्रकाश झा के साथ काम करने के अनुभव को लेकर जब उनसे बात की तो उन्होंने कहा की…

परीक्षा, फिल्म एक अभिभावक के अपने बेटे को अंग्रेजी माध्यम से पढ़ाने के सपने और उससे जुड़े संघर्षों पर आधारित फिल्म है। भारत एक ऐसा देश है, जहां शिक्षा व्यवस्था में भी वर्ग का पैमाना बनाया गया है। जहां अगर आप किसी जाति से ताल्लुक रखते हैं तो उस स्थिति में आपको मिलता है, वर्ना नहीं मिलता। एक कलाकार होने के तौर पर हमें इस तरह की कहानियों से इस दूरी को खत्म करने का मौका मिलता है।

अपनी बात को जारी रखते हुए जब आईएएनएस ने प्रियंका बोस से पूछा कि वह बड़े पर्दे पर कम नजर आती हैं, ऐसा क्यों? तो उनका जवाब था….. 

“मैं पिछले दो साल से लगातार काम कर रही हूं। मैंने एप्पल (एप्पल टीवी+वीडियो स्ट्रिमिंग सर्विस) के एक रोमांचक शो की शूटिग हाल में ही पूरी की है। अब यह कब रिलीज होगा यह मुझ पर निर्भर नहीं है। मैं काफी कुछ सीख रही हूं, खुद को ढेर सारे कामों में व्यस्त रख रही हूं। मेरे मैनेजर और मेरे एजेंट मेरे नजरिए को और मुझे काफी समर्थन देते हैं।

यहां देखिए किस-किस पर लगे मीटू के आरोप…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply