HBD Raj Kundra: पति राज कुंद्रा के बर्थडे पे बेहद इमोशनल हुई शिल्पा शेट्टी, लिखा दिल को छू लेने वाला नोट!

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जन्मदिन के मौके पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खूबसूरत सा शॉर्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा (Shilpa Shetty) ने इमोशनल नोट भी शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Raj Kundra: पति राज कुंद्रा के बर्थडे पे बेहद इमोशनल हुई शिल्पा शेट्टी, लिखा दिल को छू लेने वाला नोट!

Happy Birthday Raj Kundra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक है. दोनों के शादी को कई साल बीत चुके हैं. दोनों का प्यार आज भी पहले मुलाकात जैसा ही नजर आता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा को बीते दिनों काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, जब राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले में जेल गए थे. हालांकि इस दौरान शिल्पा (Shilpa Shetty) ने खुद को और अपने परिवार को काफी अच्छे से संभाला था. वहीं राज कुंद्रा (Raj Kundra) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस दौरान उनके परिवारों वालो के साथ उनकी पत्नी यानी शिल्पा शेट्टी ने काफी खूबसूरत तरह से राज को विश किया है.

खूबसूरती के साथ किया विश :

आज राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जन्मदिन के मौके पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खूबसूरत सा शॉर्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राज की कई तस्वीरें नजर आ रही हैं. कुछ फोटोज में राज बच्चों वियान और समीशा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा (Shilpa Shetty) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं शुक्रगुजार हूं कि आप मेरे बेस्टफ्रेंड, मेरे बच्चों के पिता, मेरा प्यार और मेरी ताकत हैं. हैप्पी बर्थडे मेरी कुकीज. आपकी अच्छी सेहत और ताकत की कामना करती हूं’. इस वीडियो को शिल्पा के फैंस काफी पसंद कर रहे है. यह भी पढ़ें: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को लगा बड़ा झटका, ऑनलाइन Leak हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म

https://www.instagram.com/reel/CiQZAStLr2b/?utm_source=ig_web_copy_link

इस सीरीज में आएंगी नजर :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के काम की बात करें तो, हाल ही में वो अपनी लास्ट फिल्म ‘निक्कमा’ में नजर आई थी. अब जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी. इस सीरीज में शिल्पा के (Shilpa Shetty) अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply