Harshvardhan Rane Birthday: जॉन अब्राहम को हेलमेट डिलीवर करते थे हर्षवर्धन राणे, आज उनकी फिल्म में बने हीरो

Harshvardhan Rane Birthday: हर्षवर्धन राणे आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं आज उनके इस खास मौके पर उनसे जुड़ा एक ऐसे किस्से से रुबरु करवाते हैं जिससे शायद आप अनजान है.

  |     |     |     |   Updated 
Harshvardhan Rane Birthday: जॉन अब्राहम को हेलमेट डिलीवर करते थे हर्षवर्धन राणे, आज उनकी फिल्म में बने हीरो

Harshvardhan Rane Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कह लाए जाने वाले एक्टर हर्षवर्धन राणे ने अपने बेहतरीन काम की वजह से खूब नाम कमाया. ‘पलटन’, ‘सनम तेरी कसम’, ‘हसीना दिलरुबा’ जैसी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में छाप छोड़ने वाले हर्षवर्धन आज यानी 16 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज वो 39 साल के हो चुके हैं. वहीं उनके इस खास दिन पर चलिए हम आपको उनसे जुड़े एक ऐसे किस्से से रुबरु करवाते हैं जिसे सुनकर आपको भी लग जाएगा झटका. ये किस्सा बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम से जुड़ा हुआ है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

हर्षवर्धन राणे और जॉन अब्राहम की पहली मुलाकात

जॉन के साथ हर्षवर्धन भले ही फिल्म तारा Vs बिलाल में नजर आए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों का पुराना रिश्ता है. जिसके बारे में खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था. दरअसल बात कुछ ऐसी है कि फिल्म तैश के प्रमोशन के दौरान मिस्टर राणे ने बताया था कि वो फिल्मों में आने से पहले कोरियर बॉय के रूप में काम किया करते थे. उस दौरान उनकी पहली बार जॉन से मुलाकात हुई थी जब वो उन्हें हेलमेट डिलीवर करने गए थे.

एक इंटरव्यू के दौरान किया था खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान ही हर्षवर्धन ने बताया था. उन्होंने कहा था कि, “ये बात साल 2004 की है. उस दौरान मैं डिलीवरी बॉय का काम किया करता था. लेकिन एक दिन मुझे जॉन अब्राहम का हेलमेट डिलीवर करने के लिए भेजा गया. लेकिन मुझे नहीं पता था कि मुझे किसके पास भेजा जा रहा है. मैं गया मैंने उन्हें हेलमेट दिया और उन्होंने मुझे बहुत प्यार से धन्यवाद कहा. मैं उनका ये रूप देखकर काफी खुश हो और उनसे इंप्रेस हो गया था”. यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह की तरह पाकिस्तानी मॉडल ऐमल खान ने भी करवाया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर बवाल

हर्षवर्धन का करियर 

बता दें हर्षवर्धन ने अपने करियर की शुरूआत साल 2016 में की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. वहीं हर्षवर्धन की किस्मत देखिए जिसे वो हेलमेट बेचकर आए थे उनके साथ ही उन्हें फिल्म भी मिल गई.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply