विक्की कौशल को भुलाकर, वरुण धवन के साथ फर्स्ट क्लास’ गाने पर यूं थिरकती नजर आईं हरलीन सेठी, देखिए वीडियो

एक्टर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मेलवीन लुईस और हरलीन सेठी फिल्म 'कलंक' के फर्स्ट क्लास सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
विक्की कौशल को भुलाकर, वरुण धवन के साथ फर्स्ट क्लास’ गाने पर यूं  थिरकती नजर आईं हरलीन सेठी, देखिए वीडियो
वरुण धवन और मेलविन लुईस के साथ हरलीन सेठी। फोटोः (इंस्टाग्राम/वीडियोस्टिल)

विक्की कौशल और हरलीन सेठी के बीच ब्रेकअप हो चुका है। विक्की कौशल ने हाल ही में एक इंरव्यू में भी बताया था कि वह एकदम सिंगल हैं और वह अपनी एक्टिंग और ऑडियंस के साथ जुड़ना चाहते हैं। लेकिन ब्रेकअप के बाद से हरलीन सेठी इस स्थिति से निकलने की कोशिश करने में लग गई हैं। दरअसल, एक्टर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मेलवीन लुईस और हरलीन सेठी फिल्म ‘कलंक’ के फर्स्ट क्लास सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि मेलविन लुईस कोरियाग्राफर हैं। वो और हरलीन सेठी ब्लैक आउटफिट में फर्स्ट क्लास सॉन्ग पर डांस कर रहे है। तभी बीच में वरुण धवन की डेनिम आउटफिट में एंट्री होती है और तीनों एक साथ डांस करते हैं। वरुण धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेवलीन लुईस और हरलीन सेठी के साथ फर्स्ट क्लास डांस किया जोकि बहुत अतुल्य है। कोरियोग्राफर मेलविन लुईस ने भी इस वीडियो को शेयर किया और वरुण धवन को धन्यवाद कहा है

यहां देखिए हरलीन सेठी और वरुण धवन का डांस

ब्रेकअप से पहले किया था ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ का प्रमोशन

आपको बता दें कि विक्की कौशल और हरलीन सेठी का हाली में ब्रेकअप हो गया है। 11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ सफलता को विक्की कौशल के साथ हरलीन सेठी भी एन्जॉय करती दिखी थी। यहां तक फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी दोनों साथ दिखे थे। वहीं, लेकिन इस दौरान दोनों के बीच कुछ हुआ कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इससे पहले विक्की कौशल ने नेहा धुपिया का चैट शो नो फिल्टर के पीडीए गेम में विक्की कौशल ने हरलीन सेठी को ‘डू यू नो, मैं तेनु किन्ना प्यार करदा’ डेडिकेट किया था। इसके बाद से इन दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी थी।

यहां देखिए कोरियाग्राफर मेलविन लुईस, वरुण धवन और हरलीन सेठी का डांस….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply