विक्की कौशल को इंस्टाग्राम से हरलीन सेठी ने किया अनफॉलो, क्या दोनों का हो गया है ब्रेकअप?

विक्की कौशल और हरलीन सेठी के रिश्ते में लगता है अब दरार आ गई है। हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। कुछ ही वक्त पहले विक्की कौशल ने करण के शो में रिलेशनशिप में होने की बात कबूल की थी।

  |     |     |     |   Published 
विक्की कौशल को इंस्टाग्राम से हरलीन सेठी ने किया अनफॉलो, क्या दोनों का हो गया है ब्रेकअप?
हरलीन सेठी और विक्की कौशल(फोटो:इंस्टाग्राम)

विक्की कौशल आज के वक्त के सबसे डिमांड में रहने वाले एक्टर में से एक हैं। ‘संजू’, ‘राजी’ और ‘उरी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुके विक्की ने काफी कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आज ये हर डायरेक्टर की पहली पसंद बन चुके हैं और उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। लेकिन क्या इस टैलेंट स्टार की लव लाइफ उनके फिल्मी करियर की तरह ही सही चल रही है? ये सवाल पूछने के पीछे उनकी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी हैं।

दरअसल कुछ वक्त पहले ही विक्की की गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इससे ये अटकलें लगाई जा रही है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, अभी भी हरलीन के इंस्टाग्राम पर उनकी और विक्की की तस्वीरें मौजूद हैं।

जानिए क्या है पूरा माजरा
वैसे तो  हरलीन सेठी और विक्की कौशल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ये खबर लंबे वक्त से आ रही थी। लेकिन इन अटकलों को तब विराम मिला जब विक्की ने करण के शो ‘कॉफी विद करण’ में मना कि वो हरलीन के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों के सोशल मीडिया पर भी ऐसी तस्वीरें हैं जिससे साफ था कि ये एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन लगता है अब इनके रिश्ते में दरार आ गई है। हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ ऐसे पोस्ट्स लाइक किए हैं, जो काफी दुखभरा है।

जानिए कौन है हरलीन सेठी
हरलीन एक मॉडल हैं, लेकिन ये वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। ये एकता कपूर के वेब सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल’ में नजर आ चुकी हैं। इसमें ये विक्रांत मैसी के साथ दिखीं थी। इस वेब सीरीज के लिए हरलीन को बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

वीडियो में देखिए  विक्की कौशल ने अपने पहले प्यार को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply