विक्की कौशल के सिर पर चढ़ा सक्सेस का खुमार, साथ काम कर चुके डायरेक्टर ने कहा- बदल गया एक्टर का व्यवहार

फिल्म 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' से पॉपुलर हुए बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के सिर पर सक्सेस खुमार चढ़ गया है और उनके व्यवहार में बदलाव भी हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
विक्की कौशल के सिर पर चढ़ा सक्सेस का खुमार, साथ काम कर चुके डायरेक्टर ने कहा- बदल गया एक्टर का व्यवहार
विक्की कौशल की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ से पॉपुलर हुए बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के सिर पर सक्सेस खुमार चढ़ गया है और उनके व्यवहार में बदलाव भी हो गया है। संजू, मनमर्जियां और उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी सफल फिल्में देने के बाद वह अब करण जौहर और उनके जैसे बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ काम करना चाहते हैं। ऐसा हम नहीं, बल्कि उनके साथ काम कर चुके एक डायरेक्टर का कहना है।

डायरेक्टर ने नाम बताने की शर्त पर एक दैनिक अखबार से खुलासा किया है कि उन्हें लगता कि उसी कीमत में वह एक्टर काम करेगा। उनका मार्केट बदल गया है। मुझे नहीं पता की वह बदल गए हैं। लेकिन अब वह करण जौहर और उनके जैसे लोगों के साथ जुड़ रहे हैं। डायरेक्टर का कहना है कि उन्हें लगता है कि वे लाइफ में आगे बढ़ने के बारे में सलाह देते हैं, और यह एक अच्छी बात है।

विक्की कौशल की फीस नहीं दे सकते डायरेक्टर

डायरेक्टर ने कहा कि वह सीढ़ियों पर बहुत तेजी से चढ़े हैं और वह नीचे जमीन नहीं देख सकते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने आने वाले कुछ प्रोजेक्ट के लिए विक्की कौशल से बात की लेकिन उन्हें महसूस हो गया कि वह उन्हें अधिक राशि नहीं दे सकते। हाल ही में खबर आई थी कि विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के लिए हरलीन सेठी से ब्रेकअप कर लिया है। लेकिन उन्होंने कैटरीना कैफ की वजह से नहीं, बल्कि फिल्म ‘तख्त’ के अपनी को-स्टार भूमि पेडनेकर के लिए किया।

औरंगजेब की भूमिका में दिखेंगे विक्की कौशल

वहीं, बात करें वर्कफ्रंट की विक्की कौशल करण जौहर की पीरियड ड्रामा ‘तख्त ‘में दिखाई देंगे। फिल्म में अनिल कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखाई देंगी। खबर है कि यह फिल्म पीरियड ड्रामा मुगल सिहांसन की कहानी होगी। फिल्म में विक्की कौशल औरंगजेब की भूमिका में नजर आएंगे।

यहां देखिए विक्की कौशल और हरलीन सेठी के बीच ब्रेकअप की वजह का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply