फिल्म केसरी के हीरो अक्षय कुमार की इस आदत से परेशान करण जौहर ने कहा- मॉर्निंग अलार्म हैं खिलाड़ी कुमार

'बैटल ऑफ सारागढ़ी' पर आधारित अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' का गाना 'तेरी मिट्टी' रिलीज हो गया है। गाने के रिलीज के दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अक्षय से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया।

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म केसरी के हीरो अक्षय कुमार की इस आदत से परेशान करण जौहर ने कहा- मॉर्निंग अलार्म हैं खिलाड़ी कुमार
अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। (फोटो- विरल भयानी)

‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर बनी फिल्म ‘केसरी’ का शुक्रवार को नया गाना ‘तेरी मिट्टी’ रिलीज हो गया है। गाना सुन आप देशभक्ति के भाव से भर जाएंगे। मनोज मुंतशिर ने इस गीत को लिखा है और बी प्राक और आर्को ने इसे अपनी आवाज दी है। गाने के रिलीज के दौरान अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा, फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर और डायरेक्टर अनुराग सिंह भी वहां मौजूद रहे। उन्होंने मीडिया के तमाम सवालों के जवाब दिए। जैसा कि आप जानते हैं कि अक्षय बेहद अनुशासित जीवन जीते हैं। करण जौहर ने इसी से जुड़ा अक्षय के साथ अपनी पहली मुलाकात का छोटा सा दिलचस्प किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि जब वह पहली बार अक्षय से मिलने जा रहे थे तो उनके बीच एक कंफ्यूजन हो गया था।

अक्षय कुमार से जब एक पत्रकार कहते हैं कि आप बहुत अनुशासन में रहते हो। आपका लाइफस्टाइल बेहद अनुशासित है। अक्षय इससे पहले कि कुछ बोल पाते करण जौहर उन्हें रोकते हुए मीडिया से कहते हैं, ‘मत पूछिए कितना अनुशासित हैं ये। पहली बार जब मुझे अक्षय कुमार से मिलना था तो इन्होंने 6 बजे कह दिया। मैं तो 6 बजे शाम को जा रहा था। मुझे कहा पता था कि ये मुझे सुबह के 6 बजे बुला रहे हैं। ये इंसान नहीं हैं, मॉर्निंग अलार्म हैं।’ करण जौहर के इतना कहते ही वहां बैठे सभी मीडियाकर्मी खिल-खिलाकर हंस पड़े। इस दौरान करण ने यह भी कहा कि अगर इस फिल्म के अक्षय हां नहीं करते तो फिर शायद यह फिल्म नहीं बनती, क्योंकि इसे वह अक्षय के साथ ही बनाना चाहते थे।

बताते चलें कि 1897 में हुए ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर बनी फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईश्वर सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो 10 हजार अफगानी लड़ाकों से लोहा लेने वाले 21 सिखों में से एक थे। ईश्वर सिंह ब्रिटिश सेना के अधीन 36 सिख रेजिमेंट के कमांडर थे। 21 सिखों ने भारत-अफगान सीमा पर स्थित कोहट के सारागढ़ी पर बने ‘गुलिस्तान का किला’ में 10 हजार अफगानियों को मुंह तोड़ जवाब दिया था। उन्होंने 600 अफगान लड़ाकों को मौत के घाट उतारा था। इस युद्ध में 21 सिख सैनिक वीरगति को प्राप्त हुए थे। ब्रिटिशर्स ने 21 दिलेर सैनिकों को मरणोपरांत तत्कालीन बहादुरी के सर्वोच्च पुरस्कार ‘इंडियन ऑर्डर ऑफ मेरिट’ से नवाजा था। परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

मीडिया के सामने परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर पर बरसाया प्यार, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply