फिल्म केसरी में कैसा है परिणीति चोपड़ा का रोल? एक्ट्रेस ने बताई अपने किरदार की पूरी कहानी

फिल्म केसरी के सॉन्ग ‘तेरी मिट्टी’ के इवेंट पर फिल्म की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए। इस दौरान अक्षय कुमार,  डायरेक्टर अनुराग सिंह और प्रोड्यूसर करण जौहर  भी मौजूद रहे।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म केसरी में कैसा है परिणीति चोपड़ा का रोल? एक्ट्रेस ने बताई अपने किरदार की पूरी कहानी
फिल्म केसरी के तीसरे गाने के लॉन्च के दौरान परिणीति चोपड़ा। (फोटोः विरल भय्यानी )

फिल्म केसरी के सॉन्ग ‘तेरी मिट्टी’ के इवेंट पर फिल्म की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए। इस दौरान अक्षय कुमार,  डायरेक्टर अनुराग सिंह और प्रोड्यूसर करण जौहर  भी मौजूद रहे।  फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही परिणीति चोपड़ा ने भी फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को शेयर किया। उन्होंने कहा, ‘हम लोगों ने कुछ भी मेहनत नहीं की। सब मेहनत अनुराग सर (सिंह) ने की। हम लोग सेट्स पर पहुंचते थे आंखे बंद करके उनकी बातें मानती थे क्योंकि हम से किसी को भी उस दौर के बारे में उतनी नॉलेज है जितनी उस अब अनुराग सर को है, क्योंकि उन्होंने बहुत टाइम तक रिसर्च करने के बाद पिक्चर लिखी, डायलॉग लिखे और आज डायरेक्टर भी हैं उस फिल्म के।’

परिणीति चोपड़ा ने कहा,’ मैं सेट पर पहुंच कर कोई भी ऐसी चीज नहीं करती थी जब तक इनसे 50 हजार बार सवाल न पूंछ लू, इनका इंटरव्यू नहीं लेती, हर सीन से पहले। क्योंकि मैं अपने केरेक्टर से बाहर नहीं निकलना चाहती थी क्योंकि मुझे अपने आप को प्रमाणित करना था, अपने को इंप्रूव करना था। फिल्म में वह एक पंजाबी लड़की है, एक सरदारनी है। मैं अधिकत्तर पंजाबी शब्द जानती हूं लेकिन उस समय की लव स्टोरी बहुत अलग है। उस टाइम हाथ छूना, आंखों में आखें डाल कर देखना। बहुत कॉमन चीज नहीं थी, बहुत बड़ी चीजें मानी जाती थी। तो उस तरह का केरेक्टर करने में मुझे बहुत मजा आया।

पति-पत्नी के बीच दिखाया बराबरी का रिलेशन

परिणीति चोपड़ा ने कहा,’हमारा जो रिलेशनशिप है फिल्म में, वो बहुत ही इंटेरिस्टिंग है। 1897 की स्टोरी है फिर हम लोगों में एक अच्छी बॉन्डिंग और फ्रेंडशिप है। इस रिलेशनशिप में कोई असमानता नहीं है, जोकि अनुराग सर का बहुत अच्छा कदम है। इन्होंने फिल्म में टिपिकल पति-पत्नी का रिलेशन नहीं दिखाया। पति बड़ा है, पत्नी को उसकी हर बात माननी चाहिए। पत्नी नीचे है। ऐसा कोई रिलेशनशिप नहीं दिखाया है। एक दोस्त की तरह हैं दोनों। मैंने इस अमेजिंग केरेक्टर को काफी एन्जॉय किया।’

यहां देखिए परिणीति चोपड़ा का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply