गुलशन ग्रोवर ने लॉन्च की ऑटोबायोग्राफी, किताब के जरिए जान सकेंगे बैड मैन की लाइफ जर्नी

बॉलीवुड के बैड मैन यानी गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) ने आज अपनी बायोग्राफी को लॉन्च किया है। पिछले कई दिनों से इसे लेकर वह काफी चर्चा में हैं। इस बुक नाम उनके पॉपुलर नाम पर ही रखा गया है। बुक का नाम बैड मैन है।

  |     |     |     |   Updated 
गुलशन ग्रोवर ने लॉन्च की ऑटोबायोग्राफी, किताब के जरिए जान सकेंगे बैड मैन की लाइफ जर्नी
गुलशन ग्रोवर की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च करते हुए लाल कृष्ण आडवाणी और अन्य स्टार्स।

बॉलीवुड के बैड मैन यानी गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) ने आज अपनी बायोग्राफी को लॉन्च किया है। पिछले कई दिनों से इसे लेकर वह काफी चर्चा में हैं। इस बुक नाम उनके पॉपुलर नाम पर ही रखा गया है। बुक का नाम बैड मैन है। इसे पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य ने लिखा है। इस बुक में उनके एक्टर बनने तक का सफर, उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ और उनके संघर्ष के दिनों को बताया गया है।

गुलशन ग्रोवर की इस बुक को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी (LK Advani) ने लॉन्च किया। लाल कृष्ण आडवाणी के साथ उनकी बेटी प्रतिभा आडवाणी भी पहुंची थी। बुक लॉन्च के मौके पर गुलशन ग्रोवर के करीबी दोस्त और सुनील शेट्टी, महिमा चौधरी और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स भी पहुंचे थे। बुक लॉन्च के मौके पर गुलशन ग्रोवर ने अपने अनुभव शेयर किए और बायोग्राफी रिलीज होने पर खुशी जताई।

गुलशन ग्रोवर के लिए स्पेशल दिन

गुलशन ग्रोवर ने कहा,’यह मेरे लिए बहुत स्पेशल दिन है। इस बुक तैयार करने में हम दोनों ने साथ में काफी वक्त बिताया, पुराने दिनों को याद किया और किताब के रूप में तैयार किया। बॉलीवुड में मिले प्यार और सराहन का जितना भी आभार व्यक्त कर लूं, बहुत कम है। इसी प्यार की वजह से में यहां तक पहुंचा हूं। फाइनली ऑटोबायोग्राफी आज लॉन्च हो गई है और मैं इंतजार नहीं कर सकता। लोग इसे जल्द से जल्द पढ़ें।’

गुलशन ग्रोवर की लाइफ जर्नी 

इस बायोग्राफी में गुलशन ग्रोवर की लाइफ जर्नी (Gulshan Grover Life Journey)  के बारे में बताया गया है। उनके जीवन में आए उतार और चढ़ाव, उनकी फिल्में, उनकी असफलता, उनकी सफलता और उस वक्त में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड के साथ अन्य इंटरनेशन प्रोजेक्ट के बीच बैलेंस बनाने और काम करने के साथ-साथ आज भी उनकी लोकप्रियता के बारे में बताया गया है।

यहां देखिए गुलशन ग्रोवर की बुक लॉन्च की तस्वीरें-

सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर गुलशन ग्रोवर ने जताई खुशी

यहां देखिए गुलशन ग्रोवर का फैंस के बीच वीडियो…

View this post on Instagram

LOVE my fans , you are precious

A post shared by Gulshan Grover (@gulshangrover) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply