सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर गुलशन ग्रोवर ने जताई खुशी, अक्षय कुमार के लिए कही ये बात

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्की कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी में नेगेटिव किरदार निभा रहे गुलशन ग्रोवर ने फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और एक्टर अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए उनके साथ दोबारा काम करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

  |     |     |     |   Updated 
सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर गुलशन ग्रोवर ने जताई खुशी, अक्षय कुमार के लिए कही ये बात
फिल्म सूर्यवंशी के सेट से अक्षय कुमार, अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर (फोटो--ट्विटर)

अक्षय कुमार (Akshay kumar ) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के सेट से खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार सभी को हैरान कर देने वाली तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते है। जिसमें अक्षय हाल ही में हेलीकॉप्टर पर हैरतअंगेज स्टंट करते नजर आ रहे हैं। जैसा की हम आपको पहले ही बता चुके हैं की अक्षय कुमार समेत पूरी टीम फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग फिलहाल बैंकॉक और थाईलैंड में कर रही हैं।

फिल्म में बैड मैन के किरदार के लिए फिल्म के निर्देशकों की पहली पसंद के तौर पर गुलशन ग्रोवर का नाम सामने आ रहा था। खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार के अपोजिट बैड मैन का किरदार निभा रहे गुलशन ग्रोवर इस एक्शन ड्रामा फिल्म में मुख्य प्रतिद्वंद्वी हैं। एक्टर गुलशन ग्रोवर की फिल्म में एंट्री पर फिल्म के सहायक निर्देशक करण जौहर ने भी गुलशन ग्रोवर को बधाई दी थी।

सूत्रों के हवाले से हाल ही में गुलशन ग्रोवर ने फिल्म में उनके किरदार और फिल्मों के चयन को लेकर बात की जिसमें उनका कहना-

मैं फिल्म को लेकर अभी कुछ भी नहीं कह सकता, लेकिन हां मैं इस बिंदु पर बात कर सकता हूं कि मैं रोहित शेट्टी की फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मैं जाहिर तौर पर ये कह सकता हूं कि वह (रोहित शेट्टी ) सभी सफलताओं के लायक है जो अभी तक उनको मिली है, बल्कि सफलता और मेगा-फ़िल्मों के मनोरंजन की ज़िम्मेदारी को समझने के तरीके के लिए बहुत अधिक योग्य है। रोहित जब अपनी फिल्मों का चयन करते हैं तो वो अपने परिवार और युवा दर्शकों को ध्यान में रखते हैं।

यहीं नहीं अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर उन्होंने कहा…

सेट पर अक्षय के साथ काम करने के अलावा उनके साथ मेरा रिश्ता एक भाई की तरह हैं। वह काफी पॉजिटिव इंसान है। उनका धैर्य और समर्थन इतना मजबूत है कि हमेशा उनके साथ काम करने का दिल करता है।

आपको बता दें गुलशन ग्रोवर एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इससे पहले वो साल 1994 में आई फिल्म मोहरा और साल 2000 में फिल्म हेरा फेरी में एक साथ नजर आये थे। वह फिर से उसके साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित है।

यहां देखिए अक्षय कुमार का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply