द कपिल शर्मा शो में एक्टर रंजीत ने खोले दिल के कई राज, बताया आखिर क्यों सुनील दत्त ने बदला था उनका नाम

द कपिल शर्मा शो में एक्टर रंजीत ने बताया कि उनका रियल नाम गोपाल है और असल जिंदगी में वो शराब और सिगरेट से दूर रहते हैं। साथ ही वो शाकाहारी भी हैं। इसके साथ ही उन्होंने सुनील दत्त को लेकर भी कई बातें कहीं।

Author   |     |     |     |   Published 
द कपिल शर्मा शो में एक्टर रंजीत ने खोले दिल के कई राज, बताया आखिर क्यों सुनील दत्त ने बदला था उनका नाम
द कपिल शर्मा शो में पहुंचे एक्टर रंजीत और गुलशन ग्रोवर ( फोटो साभार- सोनी टीवी)

इस बार द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के तीन बेहतरीन और सबसे बड़े विलेन रंजीत, गुलशन ग्रोवर और किरण कुमार पहुंचे थे। शो में जहां कपिल शर्मा ने तीनों के साथ मिलकर खूब मस्ती मजाक किया। तो वहीं, विलेन रंजीत, गुलशन ग्रोवर और किरण कुमार ने एक-एक करके अपनी जिंदगी से जुड़े हुए कई राज लोगों के सामने खोले। शो के दौरान एक्टर रंजीत ने जहां बताया कि फिल्म में वो जिस तरह का किरदार निभाते हैं, वो इससे असल जिंदगी में बिल्कुल अपोजिट हैं।

कपिल शर्मा ने शो के दौरान तीनों एक्टर्स से पूछा कि उन्होंने हीरो बनने की बजाए आखिर विलेन बनने का फैसला क्यों लिया। तो इस सवाल का जवाब देते हुए गुलशन ग्रोवर ने कहा कि मैंने किरण कुमार और रंजीत जी का काम देखकर ही विलने बनने का फैसला लिया। वहीं, किरण कुमार ने बताया कि सलीम साहब हमेशा उनके लिए फरिश्ते की तरह रहे हैं। जब भी वो उनसे मिलते तो कहते थे कि कोई काम हो तो वो जरूर बताए। एक दिन सलीम साहब ने कहा कि विलेन का रोल करेगा। तो किरण जी ने तुरंत हां कर दी। इसके बाद सलीम साहब ने किरण कुमार को फिल्म फलक के अंदर एक विलेन का रोल दिया। उसके बाद काम के ऑफर आते गए। इसके साथ किरण कुमार ने बताया कि वो रंजीत जी की वजह से भी खलनायक बने थे।

सुनील दत्त की वजह से बदल रंजीत का नाम

इसके बाद फिर एक्टर रंजीत ने बताया कि उनका रियल नाम गोपाल है और असल जिंदगी में वो शराब और सिगरेट से दूर रहते हैं। साथ ही शाकाहारी भी हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि दत्त साहब उनकी लाइफ में बहुत मायने रखते हैं। उन्हीं ही ने उनका नाम बदलकर रंजीत रखा था।सुनील दत्त साहब को लगता था कि मेरा नाम बड़ा कॉमन सा है इसलिए उन्होंने इस बदल दिया। उन्होंने कहा कि सुनील दत्त उनके काफी करीब हैं।

बड़े दिल वाले हैं  गुलशन ग्रोवर

इस साथ ही अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि गुलशन ग्रोवर दिल के बहुत बड़े इंसान हैं। एक बार का किस्सा याद करते हुए उन्होंने बताया कि एक बार मैं और गुलशन ग्रोवर एक अमेरिकन शो के लिए शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान मेरे पति परमीत सेठी भी मेरे साथ मौजूद थे। होटल में उस वक्त एक ही कमरा खाली था। जब हम दोनों कमरे में पहुंचे तो देखा कि गुलशन जी फ्लोर पर बिछी एक चटाई पर सो रहे थे और हमारे लिए बेड़ को खाली छोड़ा हुआ था ताकि हम असानी से सो जाए।

सेट पर लेट आते हैं  एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा

वहीं, गुलशन ग्रोवर ने बताया कि सबसे लेट सेट पर पहुंचने की आदत  एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की है। एक्टर ने बताया कि ‘एक बार मेरी डबल शिफ्ट थी और उस वक्त मैंने शत्रुघ्न सिन्हा को 12 बजे आने के लिए कहा था, लेकिन वो आए शाम को 5 बजे। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी सफलता के पीछे शत्रुघ्न सिन्हा का ही हाथ हैं। कुल मिलकर तीनों कलाकारोंं ने शो में खूब मस्ती की। इसके साथ ही एक्टर रंजीत कपिल शर्मा के शो में लड़कियों के लिए गोल गप्पे वाले भी बने थे। बाद में उन्होंने और कपिल ने मिलकर गोल गप्पे भी खाए।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply