शोएब इब्राहिम के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस शो से कर रहे है टीवी पर वापसी

एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब एक इंटरव्यू में शोएब इब्राहम से उनकी टीवी पर वापसी के बारे में पुछा गाय तो शोएब इब्राहम ने कहा, 'मैं टीवी पर साढ़े तीन साल बाद वापसी करने पर बहुत एक्साइडेट हूं। इससे ज्यादा तो एक्साइटिंग मेरा अजूनी में राजीव का कैरेक्टर है। वह शोएब से बिलकुल अलग है। मैंने पहले कभी-भी ऐसा किरदार नहीं निभाया है।

  |     |     |     |   Updated 
शोएब इब्राहिम के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस शो से कर रहे है टीवी पर वापसी

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) टीवी  इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। उन्होने फेमस टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में प्रेम के किरादर से लोगो का दील जीता था। हालांकि इस शो के बाद उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली थी। लेकिन फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि वह जल्द ही टीवी पर वारपसी  करने वाले हैं।

Shoaib Ibrahim
Shoaib Ibrahim

इस शो से कर रहे है टीवी पर वापसी

दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब एक इंटरव्यू में शोएब इब्राहम से उनकी टीवी पर वापसी के बारे में पुछा गाय तो शोएब इब्राहम ने कहा, ‘मैं टीवी पर साढ़े तीन साल बाद वापसी करने पर बहुत एक्साइडेट हूं। इससे ज्यादा तो एक्साइटिंग मेरा अजूनी में राजीव का कैरेक्टर है। वह शोएब से बिलकुल अलग है। मैंने पहले कभी-भी ऐसा किरदार नहीं निभाया है। जब मुझे ये रोल ऑफर हुआ था तो मुझे पता था कि इसके लिए मुझे किसी भी हालत में खुद को तैयार करना ही है। मेरा एटीट्यूड, मेर भाषा, मतलब सब चीजों पर मुझे काम करना था। मैं दर्शकों के सामने आने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। और मैं उनका रिएक्शन भी देखना चाहता हूं।’

Shoaib Ibrahim
Shoaib Ibrahim

शो मे अजूनीमें शोएब इब्राहिम का किरदार

इस शो मे ‘अजूनी’ (Ajooni) और राजीव की कहानी के बात करें तो वह पंजाब के होशियारपुर के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इसमें ‘अजूनी’ एक लड़की का नाम है, जो बहुत साधारण है और एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती है। वहीं राजीव एक पंजाबी लड़के हैं। वह छोटी-छोटी खुशियों को इंजॉय करते हैं। उनके पिता काफी गुस्सैल स्वभाव के हैं, जो अपने सामने किसी की नहीं सुनते हैं।

Shoaib Ibrahim
Shoaib Ibrahim

शोएब इब्राहिम वर्कफ्रंट

बता दें कि शोएब इब्राहम ने अपना टीवी डेब्यू ‘तेरी पलकों की छांव में’ किया था। इसके बाद वह ‘ससुराल सिमर का’ में प्रेम भारद्वाज का रोल निभाया था। यहीं से इन्होंने दीपिका को डेट करना भी शुरू किया और फिर ‘नच बलिए 8’ में हिस्सा लिया। बाद में इन दोनों ने शादी कर ली। वह पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं। फिलहाल वह इन दिनों यूट्यूब चैनल चला रहे हैं। इसमें वह डेली व्लॉग अपलोड करते रहते हैं और सभी के मिलियन में व्यूज आते हैं।

Shoaib Ibrahim with wife Dipika Kakar
पोलैंड घूम रहे जान्हवी कपूर और वरुण धवन, एक्ट्रेस ने शेयर की ये तस्वीरें ….

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply