शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ के साथ शेयर की क्यूट तस्वीरें, इनका प्यार बेशुमार!

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने शादी की दूसरी सालगिरह पर काटा केक, बननाया टिक टॉक वीडियो और किया ऐसे सेलिब्रेट!

  |     |     |     |   Published 
शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ के साथ शेयर की क्यूट तस्वीरें, इनका प्यार बेशुमार!

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) और शोएब इब्राहिम(Shoaib Ibrahim) टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। इन्हें एक साथ देखते हैं तो लगता है प्यार अब भी, इस 2020 में भी उतना ही पवित्र है जितना कुछ दशकों पहले हुए करता था। बता दें कि उनके फैंस भी उनके दीवाने हैं और ये प्यार  तब पनपा जब दोनों शो ससुराल सिमर का  में साथ आए थे, एक वो आज का समय है दोनों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

यह जोड़ी दो डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा सीजन 8 और नच बलिए 8 में भी काम कर चुकी है। वास्तव में, शोएब ने दीपिका को इस शो में ही प्रपोज किया था और यह टेलीविजन पर अब तक का सबसे प्यारा प्रपोज़ल है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम 22 फरवरी, 2018 को शादी के बंधन में बंधे, और आज वे अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं।

View this post on Instagram

❤️ @shoaib2087

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

दीपिका ने सोशल मीडिया पर पति के साथ एक वीडियो साझा किया है जिसमें, दोनों ने केक काटा और एक-दूसरे को भी खिलाया। यह एक मनमोहक टिक टॉक वीडियो था, जिसमें गाने, “तुम्हें क्या बताऊँ कि तुम मेरे क्या हो, मेरी ज़िन्दगी का तुम्हीं आसरा हो’ बज रहा है। वहीँ, शोएब ने भी दीपिका के साथ अपनी प्यारी तस्वीर शेयर की है और इसे खूबसूरत कैप्शन भी दिया है-

दोनों एक साथ केक काटते हुए बहुत ही प्यारे लग रहे थे। ये दोनों सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार-इज़हार की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। एक दूसरे के साथ कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इनके करियर की बात की जाए तो, दीपिका फिलहाल शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ में करण वी ग्रोवर के साथ नज़र आ रही हैं, ये शो उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं। हालांकि, शो जल्द ही ऑफ-एयर हो जाएगा और इसकी वजह से उनके फैंस इन दिनों काफी निराश भी चल रहे हैं।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply