गंदी बात’ फेम फ्लोरा सैनी का हुआ है s*xual हैरेसमेंट, बॉयफ्रेंड ने की शर्मनाक हरकत और तोड़ दिया था जबड़ा

Flora Saini Domestic Violence: फ्लोरा सैनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी के एक बुरे दौर को लेकर खुलासा किया जिसे याद करके वो आज भी सहम उठती हैं. फ्लोरा सैनी ने अपने साथ हुई घरेलू हिंसा और सेक्सुअल हैरेसमेंट पर बात की है. साल 2007 में फ्लोरा के साथ उनके एक्स-बॉयफ्रेंड गौरांग ने उनका यौन शोषण किया था.

  |     |     |     |   Updated 
गंदी बात’ फेम फ्लोरा सैनी का हुआ है s*xual हैरेसमेंट, बॉयफ्रेंड ने की शर्मनाक हरकत और तोड़ दिया था जबड़ा
'Gandi Baat' fam actress Flora Saini sexually abused by boyfriend

Entertainment News: फ्लोरा सैनी (Flora Saini) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उन्होंने फेमस वेब सीरीज ‘गंदी बात’ और फिल्म ‘स्त्री’ में अपनी अदकारी से लाखों लोगों का दिल जीता है. इसके अलावा फ्लोरा सैनी अक्सर अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने उपर हुए हिंसा को लेकर गंभीर खुलासे किए हैं.  उन्होंने बताया कि उनका लिवइन पार्टनर कैसे उन्हें सेक्शुअली अब्यूज करता था और उन्हें मार डालना चाहता था. उसने एक्ट्रेस को धमकी भी दी थी कि अगर फ्लोरा उसे छोड़ कर गईं तो उनके पेरेंट्स को मार देगा.

फ्लोरा सैनी ने दिया इंटरव्यू  

दरअसल, फ्लोरा सैनी (Flora Saini Interview) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी के एक बुरे दौर को लेकर खुलासा किया जिसे याद करके वो आज भी सहम उठती हैं. फ्लोरा सैनी ने अपने साथ हुई घरेलू हिंसा और सेक्सुअल हैरेसमेंट पर बात की है. साल 2007 में फ्लोरा के साथ उनके एक्स-बॉयफ्रेंड गौरांग ने उनका यौन शोषण किया था. फिर साल 2018 में #MeToo मूवमेंट के दौरान एक्ट्रेस ने पहली बार इस बारे में बात की थी. यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने कहा- खुद प्लास्टिक..

घरेलू हिंसा और सेक्सुअल हैरेसमेंट पर की बात

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने बताया कि जिस शख्स से शादी करने वो परिवार को छोडकर घर से भाग गई थीं. वहीं उनकी जान का दुश्मन बन बैठा था. एक रात उनके बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस को इतनी बेरहमी से पीटा कि उनके जबड़ा तक तोड़ दिया था. एक्ट्रेस ने बताया कि, बॉयफ्रेंड के मारने के बाद जब वो घर छोड़कर जाने की बात करती थीं तो उनके (फ्लोरा के) के पेरेंट्स को जान से मारने की धमकी देता था. यह भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री को अदालत में ‘माफी मांगने के लिए’ हाजिर होने का निर्देश, जज के खिलाफ की थी टिप्पणी

बॉयफ्रेंड ने मारकर तोड़ दिया था जबड़ा

इस पूरी घटना के बारे में बताते हुए फ्लोरा सैनी (Flora Saini Domestic Violence) ने कहा- ‘एक रात उसने मुझे इतना पीटा कि मेरा जबड़ा टूट गया था. तब उसने अपने पापा की एक फोटो लेकर और मुझे वॉर्निंद दी कि मैं अपने पिता की कसम खाता हूं कि मैं आज रात तुम्हें मार डालूंगा, जब वो फोटो फ्रेम को वापस रखने के लिए पीछे मुड़ा, तब उस एक पल में मेरे कानों में मां की आवाज़ गूंज उठी कि, ‘बस भाग, मत सोचो कि कपड़े पहनने है या नहीं, पैसे हैं, या नहीं, बस भाग.. तब मैं वहां से भाग आई और अगले दिन परिवार के साथ जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. आपबीती सुनाने के बाद एक्ट्रेस ने बाकी लड़कियों को भी टॉक्सिक रिलेशनशिप से बाहर निकलने और दिल की सुनने की सलाह दी.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply