अगर क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में हुई भारत की जीत, तो ये प्रोड्यूसर बनाएंगे टीम इंडिया पर फिल्म

अगर भारत आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2019 जीतता है तो, इस वर्ल्डकप पर भी एक फिल्म बनाई जाएगी। अगर इस पर फिल्म बनती है तो, यकीन भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनने वाली दूसरी फिल्म होगी। क्योंकि इस टीम में महेंद्र सिंह धोनी इम्पोर्टेंट खिलाड़ी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अगर क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में हुई भारत की जीत, तो ये प्रोड्यूसर बनाएंगे टीम इंडिया पर फिल्म
रणवीर सिंह और कपिल देव। (फोटोः ट्विटर)

डायरेक्टर कबीर खान की आनेवाली फिल्म 83 (83 The Film) की शूटिंग इन दिनों लंदन में हो रही है। रणवीर सिंह इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। लेकिन फिल्म के को-प्रोड्यूसर मधु मंटेना एक नया खुलासा किया है। जिसे आप सभी जानकर कर काफी खुश होंगे। दरअसल, मधु मंटेना ने कहा है कि अगर भारत आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2019 (Cricket World Cup 2019) जीतता है तो, इस वर्ल्डकप पर भी एक फिल्म बनाई जाएगी।

अगर इस पर फिल्म बनती है तो, यकीन भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर बनने वाली दूसरी फिल्म होगी। क्योंकि इस टीम में महेंद्र सिंह धोनी इम्पोर्टेंट खिलाड़ी हैं। को-प्रोड्यूसर ने कहा,’ हम 1983 की आइकॉनिक जीत पर फिल्म बना रहे हैं। 83 के बाद, अगर भारत इस साल 2019 वाला विश्व कप जीतता है, तो हम इस जीत पर भी एक फिल्म बनाना चाहेंगे।’ मधु मंटेना (Madhu Mantena Production) के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि 2019 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर फिल्म बनाने के लिए बातचीत शुरू हो चुकी है। मधु मंटेना इस फिल्म को बनाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

तीन भाषा में रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की पहली फिल्म

एक तरफ फिल्म 83 की शूटिंग चल रही है, दूसरी तरफ, नई फिल्म की घोषणा से हर कोई एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि फिल्म 1983 की क्रिकेट वर्ल्डकप की जीत पर आधारित है, लेकिन इसे कपिल देव की बायोपिक बताया जा रहा है। फिल्म ’83 रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  की पहली ऐसी फिल्म है, जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। यह कबीर खान और रणवीर सिंह की 3 भाषा में रिलीज होने वाली फिल्म है। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

जानिए रणवीर सिंह ने कैसे साहिल खट्टर के सिर पर किया ‘ततड़-ततड़ स्टेप…

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के क्यूट मोमेंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply