फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे पंकज त्रिपाठी ने कहा- रणवीर सिंह मुझे नहीं लगाते गले, दूसरे एक्टर भी रहते हैं दूर

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने फिल्म 83 (83 Movie) के स्टारकास्ट को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि चोट लगने के बाद जब वो वापस शूटिंग पर आए, तो कोई उन्हें गले भी नहीं लगा रहा है क्योंकि सभी को लगता है कि इससे कहीं मुझे दर्द या तकलीफ न हो।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे पंकज त्रिपाठी ने कहा- रणवीर सिंह मुझे नहीं लगाते गले, दूसरे एक्टर भी रहते हैं दूर
पंकज त्रिपाठी जल्द फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं(फोटो:इंस्टाग्राम)

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ये एक्टर जल्द ही कबीर खान की फिल्म ’83 (83 Movie)’ में नजर आएंगे। ये फिल्म में इंडियन क्रिकेट टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन कुछ वक्त पहले ये एक्टर एक हादसे का शिकार हो गए थे जिसमें उनकी पसलियों में फ्रैक्चर आ गया है। इसके बावजूद भी ये एक्टर लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

चोटिल होने के बाद पकंज त्रिपाठी जब सेट पर पहुंचे, तो वहां सभी उनकी खास देखभाल कर रहे हैं। खुद एक्टर ने बताया कि वहां हर वक्त एक फीजियोथेरेपिस्ट रहता है, जो उनकी देख-रेख करता है। एक्टर ने ये भी बताया कि डॉक्टर ने उन्हें अचानक उठने-बैठने और वजन उठाने से मना किया है। ऐसे में कबीर खान (Kabir Khan) पकंज त्रिपाठी से अभी ऐसा कोई सीन शूट नहीं करा रहे हैं जिसमें किसी तरह का फिजिकल वर्कआउट हो। इतना ही नहीं, एक्टर ने ये भी बताया कि फिल्म के दूसरे स्टारकास्ट उन्हें गले तक नहीं लगा रहे हैं।

इस बारे में बात करते हुए पकंज त्रिपाठी ने मजाकिया लहजे में कहा, ’रणवीर और अन्य एक्टर ने मुझे गले लगाना भी छोड़ दिया, क्योंकि वह डर रहे हैं कहीं मुझे दर्द ना हो जाए।’ उन्होंने ये भी बताया कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी दूर से ही उनसे दुआ-सलाम करते हैं। पंकज त्रिपाठी ने रणवीर के बारे में बताया कि वो उनकी खास देखभाल करते हैं और उनका पूरा ख्याल रखते हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म कपिल देव की लाइफ पर बनी है जिसमें 1983 वर्ल्ड कप (World Cup 1983) की ऐतिहासिक जीत को भी दिखाया गया है। ये अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

जानिए हॉलीवुड की किस फिल्म में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी…

वीडियो में देखिए अंदर से कैसा दिखता है पंकज त्रिपाठी का घर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply