कपिल देव की बायोपिक 83 के लिए ये है रणवीर सिंह का स्पेशल प्लान, इस तरह खुद कर दिया खुलासा

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस समय लंदन में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की बायोपिक 83 (83 The Film) की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए अभिनेता कुछ खास तैयारी कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
कपिल देव की बायोपिक 83 के लिए ये है रणवीर सिंह का स्पेशल प्लान, इस तरह खुद कर दिया खुलासा
कपिल देव की बायोपिक फिल्म '83' अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के ‘सिंबा’ यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का अगला प्रोजेक्ट भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की बायोपिक 83 (83 The Film) है। इस फिल्म के लिए रणवीर और अन्य सितारों ने करीब 20 दिनों तक हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में ट्रेनिंग ली थी। फिल्म की कास्ट लंदन पहुंच चुकी है और फिल्म में अपने किरदार को और ज्यादा प्रभावी दिखाने के लिए रणवीर कुछ खास तैयारी कर रहे हैं। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से तो कुछ ऐसा ही जान पड़ता है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणवीर सिंह ने 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में कपिल देव के उस लेजेंडरी शॉट की तस्वीर शेयर की और उसके बारे में लिखा। जिम्बाब्वे से खिताबी भिड़ंत में भारतीय टीम के 4 खिलाड़ी 9 रनों पर आउट हो गए थे। जिसके बाद टीम के कप्तान कपिल देव ने मोर्चा संभाला और तब तक हार नहीं मानी जब तक भारत विश्व विजेता नहीं बन गया।

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया कपिल देव का लेजेंडरी नॉक…

कपिल देव ने उस मैच में शानदार 175 रन बनाए थे। कपिल देव की उस पारी की वजह से ही भारत पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कपिल देव की उस पारी को ऐतिहासिक बताया। कपिल देव के उस विनिंग शॉट की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। ऐसा माना जा रहा है कि 83 फिल्म में रणवीर सिंह इस सीन को जरूर रिक्रिएट करेंगे क्योंकि हर दर्शक फिल्म में इस सीन का बेसब्री से इंतजार करेगा। यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

जानिए रणवीर सिंह ने कैसे साहिल खट्टर के सिर पर किया ‘ततड़-ततड़ स्टेप…

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के क्यूट मोमेंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply