बुरी तरह विवादों में फंसे फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ Arrest Jubin Nautiyal जानिए वजह

इस समय ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है, लोग उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. जुबिन नौटियाल  (Jubin Nautiyal) ट्विटर पर अपने अगले कॉन्सर्ट की वजह से ट्रोल्स का शिकार हो गए हैं. ट्विटर पर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के अगले कॉन्सर्ट का पोस्टर वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल शुरू हो गया है.

  |     |     |     |   Updated 
बुरी तरह विवादों में फंसे फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ Arrest Jubin Nautiyal जानिए वजह

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) म्यूजिक इंडस्ट्री का जाने माने सिंगर में से एक है.  उन्होंने ‘राता लंबियाना’, ‘दिल गलती कर बैठा है’  ‘तुम ही आना’, ‘लुट गए’, ‘बेवफा तेरा मासूम चेहरा’ जैसे सुपरहिट गाने दिये हैं. फैंस उनकी अवाज को काफी पसंद करते हैं. उनके गाने हमेशा ट्रेंडिंग पर रहते है. जिसकी वजब से जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन अब उनके चर्चा में रहने की वजह बिल्कुल अच्छी नहीं हैं. ट्विटर पर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.

Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal

#ArrestJubinNautiyal पहले नंबर पर ट्रेंड

दरअसल, इस समय ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है, लोग उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. जुबिन नौटियाल  (Jubin Nautiyal) ट्विटर पर अपने अगले कॉन्सर्ट की वजह से ट्रोल्स का शिकार हो गए हैं. ट्विटर पर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के अगले कॉन्सर्ट का पोस्टर वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल शुरू हो गया है. कई यूजर्स ने इस पोस्टर को शेयर कर दावा किया है जय सिंह नाम का ये शख्स असल में भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है. यूजर्स का कहना है कि शख्स का नाम जय सिंह बल्कि रेहान सिद्दिकी है.यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

गिरफ्तार करने की मांग

अब यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और पुलिस से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी कर रहे हैं. कई यूजर्स ने जुबिन नौटियाल  (Jubin Nautiyal) पर आरोप लगाया है कि वह देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं.ये देश के खिलाफ है और ऐसे में जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करना चाहिए. जुबिन के साथ साथ कई यूजर्स सिंगर अरिजीत सिंह का नाम भी इसमें घसीट रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि अरिजीत ने भी जय सिंह नाम के शख्स के साथ कॉन्सर्ट किया हुआ है.यह भी पढ़ें: Happy Birthday Anurag Kashyap: फिल्मों की चकाचौंध में नहीं आना चाहते थे अनुराग कश्यप, 5 हजार से की थी शुरुआत

Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal

सिंगिग करियर की शुरुआत

बता दें जुबिन नौटियाल  (Jubin Nautiyal) काफी फेमस हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपने सिंगिग करियर की शुरुआत फिल्म सोनाली केबल के गाने ‘एक मुलाकात’ को गाकर किया था. जुबिन के सिंगिंग स्टाइल और आवाज के कई  लोग दीवाने हैं. उनकी दिलकश अवाज लोगों को काफी पसंद हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply