नेहा कक्कड़ के ‘मैंने पायल है छनकाई’ रीमिक्स पर फाल्गुनी पाठक का फूटा गुस्सा, कहा- ‘काश मैं जेल भेज पाती…’

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने 'ओ सजना' के रीमेक को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचनाएं हो रही है. वहीं इस गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने भी इसे लेकर अपनी नाराजगी जताई है.

  |     |     |     |   Updated 
नेहा कक्कड़ के ‘मैंने पायल है छनकाई’ रीमिक्स पर फाल्गुनी पाठक का फूटा गुस्सा, कहा- ‘काश मैं जेल भेज पाती…’
फाल्गुनी पाठक का नेहा कक्कड़ पर फूटा गुस्सा

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का गाना ‘ओ सजना’ जबसे रिलीज हुआ है तबसे उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. नेहा कक्कर का ये गाना लीजेंड सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के मशहूर गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक है. इस गाने को लेकर नेहा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. कुछ ने तो नेहा (Neha Kakkar) को जेल भेजने तक की बात कह दी है. कुछ समय पहले बिना बोले ही इस गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. वहीं अब फाल्गुनी पाठक नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है.

यह भी पढ़े: HBD Rajesh Khattar: अपने करियर में ऊचाइयां छुने वाले राजेश खट्टर ने की थी शाहिद कपूर की मां से शादी!

फाल्गुनी पाठक ने कहा :

जहां एक तरफ नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने ‘ओ सजना’ के रीमेक को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचनाएं हो रही है. वहीं इस गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने भी इसे लेकर अपनी नाराजगी जताई है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार फाल्गुनी पाठक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि,’मैं इस गाने के लिए हर तरफ से इतना प्यार पाकर अभिभूत हूं, इसलिए मुझे उनकी भावनाओं को साझा करना पड़ा. फाल्गुनी (Falguni Pathak) ने ये भी बताया कि नेहा (Neha Kakkar) के गाने ‘ओ सजना’ के निर्माताओं ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया था. दूसरी ओर, फाल्गुनी (Falguni Pathak) से कानूनी रास्ता अपनाने की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, ‘काश मैं ऐसा कर पाती, लेकिन मेरे पास अधिकार नहीं हैं.’

नई धुन बनाई गई :

आपको बता दें, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के सुपरहिट गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक बनाया है, जिसका नाम ‘ओ सजना’ है. गाने को नया अवतार और धुन देने की कोशिश की गई है. इस गाने में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की धर्मपत्नी धनश्री वर्मा शानदार डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में टीवी स्टार प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply