बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के बारे में आप भी नहीं जानते होंगे ये दिलचस्प बातें!

June 05, 2020

नेहा कक्कड़ के परिवार की आर्थिक स्थिति ज्यादा ठीक नहीं रही है। शुरुआती दिनों में नेहा कक्कड़ के पिता उनकी बहन सोनू कक्कड़ के कॉलेज के सामने समोसे की दुकान चलाते थे।

नेहा कक्कड़ ने मात्र 4 साल की उम्र में सिंगर बनने का फैसला कर लिया था। वहीं नेहा ने संगीत की शिक्षा नहीं ली है, इसके बावजूद वो इतना अच्छा गाना गाती हैं।

 नेहा कक्कड़ ने 2006 में इंडियन आइडल के कंटेस्टेटं के तौर पर अपना सिंगिंग करियर शुरू किया था। हालांकि, इसमें वो विनर नहीं हुई थी, ले

नेहा और उनकी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ ने अपनी गायकी की शुरुआत जगराता में भजन गाकर की थीं। जगराता में गाने के लिए नेहा 500 रुपए लेती थीं।

नेहा कक्कड़ फिल्म ‘यारियां’ के एक्टर हिमांश कोहली के साथ रिलेशनिशप में रह चुकी हैं। कुछ वक्त पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था जिसे लेकर ये काफी डिप्रेशन में चली गई थी।

नेहा कक्कड़  और हिंमाश कोहली के ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया में कई तरह की बातें भी सामने आईं। वहीं नेहा ने भी सोशल मीडिया पर इसको लेकर खुलकर बात की।

नेहा कक्कड़ आज सोशल मीडिया पर भी बहुत लोकप्रिय हैं। वे सबसे ज़्यादा फॉलो की जाने वाली बॉलीवुड गायिका हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 38.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस जैसे दीपिका, कंगना तक के लिए गाना गाया है लेकिन उनका सपना माधुरी के लिए गाना है।

नेहा कक्कड़ सबसे फेवरेट एक्टर शाहरुख खान है। उन्होंने शाहरुख के लिए SRK Anthem भी गाया था, जो इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया था।

साल 2019 में YouTube पर दुनियाभर में नेहा कक्कड़ को दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा बार देखा गया है। इसी के साथ नेहा ने एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया।

बॉलीवुड की रोचक खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Click Here