कोई है जूलरी डिजाइनर, तो कोई कॉस्ट्यूम डिजाइनर, जानिए गौरी खान से लेकर महीप कपूर के पेशे के बारे में

फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2 ने भी लोगों का दिल जीत लिया है. वहीं आज हम आपको बताते हैं इन बॉलीवुड वाइव्स के करियर के बारे में.

  |     |     |     |   Updated 
कोई है जूलरी डिजाइनर, तो कोई कॉस्ट्यूम डिजाइनर, जानिए गौरी खान से लेकर महीप कपूर के पेशे के बारे में

नेटफ्लिक्स का शो ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous Lives of Bollywood Wives) सीजन 2 आ चुका है और इस बार भी इस शो में ड्रामा, प्यार, लड़ाई सब देखने को मिला. वहीं हाल ही में बॉलीवुड वाइव्स की महीप कपूर और भावना पांडे गौरी खान के साथ करण जौहर के चेट शो कॉफी विद करण का हिस्सा बनी थीं. इस शो ने खूब एंटरटेन किया और बॉलीवुड वाइव्स ने कई राज से पर्दा भी उठाया. वही चलिए आज हम आपतो बताते हैं इन बॉलीवुड वाइव्स और इनके करियर के बारे में. यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

सीमा सचदेव ( Seema Sachdev)

सीमा सचदेव सलमान खान के भाई सोहेल खान की पूर्व पत्नी हैं. दोनों का हाल ही में तलाक हुआ. वहीं सीमा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. सीमा सचदेव  के पास अनेक बिजनेस वेंचर्स है, जिन पर वह लगन से काम करती हैं. सीमा ने अपने नाम के साथ खुद का ब्रांड लेबल भी बनाया है. वह एक प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट के रूप में जानी जाती हैं.

महीप कपूर (Maheep Kapoor)

महीप कपूर की अगर बात की जाए तो उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी लेकिन उनका जादू कुछ खास नहीं चल पाया जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर से शादी कर ली थी. महीप कपूर आज एक बड़ी जूलरी डिजाइनर हैं जिनके डिजाइन फराह खान से लेकर गौरी खान, कृति सेनन जैसी कई हीरोइनें पहनती हैं. महीप कपूर सत्यानी फाइन जूल्स के लिए जूलरी डिजाइन करती हैं. कई जूलरी शोज तक वो ऑर्गेनाइज कर चुकी हैं. यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

नीलम कोठारी (Neelam Kothari)

नीलम को कौन नहीं जानता. उन्होंने गोविंदा से लेकर समलान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया था. उनकी खूबसूरती और एक्टिंग का हर कोई दीवाना था. लेकिन नीलम ने 2001 में बॉलीवुड से किनारा कर लिया था. वहीं अब नीलम एक जूलरी डिजाइनर हैं. उनका नीलम जवेलस कर के ब्रेड है.

भावना पांडे ( Bhavana Pandey)

भावना पांडे एक्टर चंकी पांडे की बीवी हैं. भावना ने अपने करियर की शुरूआत की थी एयर होस्टेस से. एक साल तक एयर होस्टेस के तौर पर उन्होंने काम किया और फिर चंकी से उनकी शादी हो गई. दिल्ली की रहने वाली थीं भावना.  उन्होंने रेस्टोरेंट बिजनेस में अपना करियर बनाया है. इसके साथ ही भावना कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं.

गौरी खान ( Gauri Khan)

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की अगर बात की जाए तो गौरी पेशे से फर्नीचर डिजाइनर, कॉस्ट्यूम डिजाइनर और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. गौरी ने करण जौहर के बच्चे रूही और यश का कमरा डिजाइन किया है साथ ही साथ आलिया-रणबीर जैसे सितारों के घर को भी उन्होंने डिजाइन किया है.  यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उस समय परिवार में सिर्फ…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply