Fabulous Lives of Bollywood Wives season 2: का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर खुलेगी बॉलीवुड वाइफ के पर्सनल राज

करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस शो ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ Fabulous Lives of Bollywood Wives में पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन मे भी नीलम कोठारी (Neelam Kothari), महीप कपूर (Maheep Kapoor), भावना पांडे (Bhavana Pandey) और सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) है। जारी हुए ट्रेलर में दिखाया गाया है कि बॉलीवुड एक्टर्स के बीवियों की जिंदगी कैसी होती है?

  |     |     |     |   Published 
Fabulous Lives of Bollywood Wives season 2: का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर खुलेगी बॉलीवुड वाइफ के पर्सनल राज

लंबे समय के इंतेजार के बाद एक बार फिर मोस्ट अवेटेड वेबशो ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) लोगों के मनोरंजन के लिए पूरी तरह तैयार है. इस शो Fabulous Lives of Bollywood Wives के दूसरे सीजन  का ट्रेलर आज रिलीज किया गाया हैं जो पहले सीजन की तरह ही काफी धांसू लग रहा है. रिलीज के बेद से ही ट्रेलर इंटरनेट पर छाया हुआ हैं।

Fabulous Lives of Bollywood Wives
Fabulous Lives of Bollywood Wives

शो में दिखाया जाता है

करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस शो ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ Fabulous Lives of Bollywood Wives में पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन मे भी नीलम कोठारी (Neelam Kothari), महीप कपूर (Maheep Kapoor), भावना पांडे (Bhavana Pandey) और सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) है। जारी हुए ट्रेलर में दिखाया गाया है कि बॉलीवुड एक्टर्स के बीवियों की जिंदगी कैसी होती है? वो अपने करियर और घर परिवार को कैसे मैनेज करती हैं? वो कैसी लाइफस्टाइसल जीती हैं? इसके साथ ही वह ग्लैमरस की दुनिया और लाइफस्टाइसल को कैसे मैंटेन रखती हैं? कुल मिलकार इस शो में सितारों के ‘बिहाइंड द कैमरा लाइफ’ पर बात कही गई है.इस शो के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद अब इसका सीजन आ रहा हैं।

रिलीज डेट

‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2 (Fabulous Lives of Bollywood Wives)’ सिंतबर से शुरू होने जा रहा है, जिसकी जानकारी करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर शो का एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है. करण जौहर (Karan Johar) नेइस शो के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘#फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का ट्रेलर आ गया है और 2 सितंबर से केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply