Ek Villain Returns Box Office: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की कमाई ने किया सबको हैरान, आंकड़ा पहुंचा ऊपर …

फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) रिलीज़ होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रेस्पॉन्स दिया हैं. फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 2.75 करोड़ कि कमाई की हैं. वहीं अब लगभग 14 दिनों के अंदर फिल्म ने रफ़्तार पकड़ ली हैं.

  |     |     |     |   Published 
Ek Villain Returns Box Office: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की कमाई ने किया सबको हैरान, आंकड़ा पहुंचा ऊपर …

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई ‘एक विलेन’ का सीक्वल है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर मेन लीड में नजर आये थे. वही इस फिल्म के सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) में जॉन अब्राहम के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अर्जुन कपूर (John Abraham) नजर आ रहे हैं. रिलीज होने के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रेस्पॉन्स दिया है. दर्शक इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया के जरिये अपने रिव्यु भी शेयर कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अपनी रफ़्तार पकड़ ली है.

इतने का हुआ कलेक्शन :

बता दें, फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 2.75 करोड़ की कमाई की है. शनिवार को फिल्म ने 2 करोड़ की कमाई के साथ अपना पहला वीकेंड पूरा किया. इसके बाद दूसरे हफ्ते में 6.25 करोड़ की कमाई की. कुल मिलाकर इस फिल्म ने करीब 14 दिनों में 41.19 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी.

इतने बजट में बनी फिल्म :

बता दें, साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ (Ek Villain) में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर मेन लीड में नजर आये थे. ये फिल्म 05 करोड़ के बजट में बनी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 170 करोड़ की कमाई की थी. वहीं, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) ने 70 से 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. अब मेकर्स फिल्म की रफ़्तार और तेज होने के इंतजार में है.

दृष्टि धामी ने Bigg Boss में जाने से किया इंकार, वजह है बेहद हैरान करने वाली!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply