दृष्टि धामी ने Bigg Boss में जाने से किया इंकार, वजह है बेहद हैरान करने वाली!

टीवी शो 'गीत : हुई सबसे पराई' और 'मधुबाला' से हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली दृष्टि धामी (Drashti Dhami) ने एक इंटरव्यू के दौरान आखिर क्यों वो किसी शो में भाग लेना चाहेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए दृष्टि धामी (Drashti Dhami) कई खुलासे किये.

  |     |     |     |   Updated 
दृष्टि धामी ने Bigg Boss में जाने से किया इंकार, वजह है बेहद हैरान करने वाली!

टीवी जगत से लेकर डिजिटल जगत तक अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) फिलहाल पर्दे से दूर हैं. लेकिन वो अपने फैंस से सोशल मीडिया हैंडल या फिर अपने बयानों के जरिये जुड़ी रहती हैं. टीवी शो शो ‘गीत : हुई सबसे पराई’ और ‘मधुबाला’ से हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली दृष्टि धामी (Drashti Dhami) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि आखिर क्यों रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘नच बलिए’ और सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में शामिल नहीं होना चाहती.

इसलिए नहीं गई शो में :

आपको बता दें, हाल ही में पिंकविला के इंटरव्यू के दौरान दृष्टि धामी (Drashti Dhami) से जब पूछा गया कि वो किसी शो में हिस्सा लेना चाहेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए दृष्टि धामी (Drashti Dhami) ने बताया कि, पहले देखिए ‘नच बलिए’ में मुझे जाने के लिए अपने साथी की आवश्यकता होगी, और नीरज ऐसा कभी नहीं करेंगे क्योंकि वह इतने लंबे समय के लिए अपना काम नहीं छोड़ सकते हैं. दूसरी बात, बिग बॉस एक ऐसी चीज है जो मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा कर पाऊंगी क्योंकि मैं उससे इतने लंबे समय तक दूर नहीं रह सकती. बता दें, नीरज दृष्टि धामी (Drashti Dhami) के पति हैं. दोनों ने साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे.

शो के आये ऑफर :

इसके अलावा दृष्टि धामी (Drashti Dhami) ने रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘मैं इसके स्टंट करने से काफी डरती हूं. मुझे नहीं लगता कि मुझ पर रेंगने वाले रेप्टाइल्स से मैं निपट सकती हूं. मुझे इसके स्टंट वाले हिस्से से ऐतराज नहीं है, लेकिन मैं निश्चित तौर पर रेप्टाइल बिट नहीं कर सकती.’ वहीं इन शोज के ऑफर को लेकर जानकारी देते हुए दृष्टि धामी (Drashti Dhami) ने बताया कि, ‘हां एक दो बार मुझे शो के ऑफर आए हैं, लेकिन मैंने हाँ नहीं किया. इसलिए मुझे नहीं लगता कि अब इस शो के लिए मुझे कोई कॉल आएगा.

 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में अभी कोई सुधार नहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने परिवार वालों से की बात…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply