Ek Villain Returns: एकता कपूर ने एक विलेन रिटर्न्स को कोरियन फिल्म की कॉपी कहने पर केआरके को जमकर लगाई लताड़

ट्रेलर रिलीज होने के बाद केआरके ने 'एक विलेन रिटर्न्स' को कोरियन फिल्मों की कॉपी कहा हैं. जिसके बाद एकता कपूर ने केआरके को जमकर लताड़ लगाई हैं. दरअसल एकता कपूर से जब एक कॉन्फ्रेंस में फिल्म की कहानी चोरी करने के आरोप पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मोहित सूरी ने मुझे इस फिल्म की दो स्क्रिप्ट सुनाई थीं। उन्होंने इसपर वर्क किया था, तो मैंने कहा कि इस बार विलेन फ्रेंचाइजी और बड़ी होनी चाहिए।

  |     |     |     |   Updated 
Ek Villain Returns: एकता कपूर ने एक विलेन रिटर्न्स को कोरियन फिल्म की कॉपी कहने पर केआरके को जमकर लगाई लताड़

एकता कपूर (Ekta Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस प्रोड्यूसर में से एक हैं. उनकी आने वाली फिल्म  एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kpoor), दिशा पाटनी (Disha Patani), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और जॉन अब्राहम (John Abraham) अहम किरदार में नजर आयेंगे. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गाया था जो लोगों को काफी पसंद आया है. लेकिन कमाल आर खान यानी केआरके (krk) ने इस फिल्म की कहानी को चुराने का आरोप लगाया है. जिस पर अब एकता कपूर ने केआरके को जमकर लताड़ लगाई है.

Ekta Kapoor
Ekta Kapoor

केआरके को जमकर लगाई लताड़

दरअसल, ट्रेलर रिलीज होने के बाद केआरके ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को कोरियन फिल्मों की कॉपी कहा है. जिसके बाद एकता कपूर ने केआरके को जमकर लताड़ लगाई है. दरअसल एकता कपूर से जब एक कॉन्फ्रेंस में फिल्म की कहानी चोरी करने के आरोप पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मोहित सूरी ने मुझे इस फिल्म की दो स्क्रिप्ट सुनाई थीं, उन्होंने इसपर वर्क किया था, तो मैंने कहा कि इस बार विलेन फ्रेंचाइजी और बड़ी होनी चाहिए. फिल्म की स्क्रिप्ट रोहित शेट्टी को भी पसंद आई थी”

Ekta Kapoor
Ekta Kapoor

रोहित शेट्टी को भी थी स्क्रिप्ट पसंद

एकता कपूर ने आगे कहा, “मैं इस फिल्म में जुड़ना चाहती थीं,  इसलिए मैं रोहित शेट्टी के पास गईं और उनसे स्क्रिप्ट के लिए रिक्वेस्ट की. जिसके बाद रोहित ने तुरंत मुझे कॉपी थमा दी और कहा कि ये तुम्हारा है. रोहित शेट्टी ने आगे कहा कि ये एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो पहले किसी भी भाषा में नहीं बनी है और कोई भी इस कहानी के लिए ना नहीं कहेगा” . बता दें कि एकता कपूर रोहित शेट्टी को अपने भाई की तरह मानती हैं और रोहित भी एकता के लिए भाई का फर्ज निभाते रहते हैं.

KRK
KRK

केआरके पर साधा निशाना

एकता कपूर ने केआरके पर निशाना साधते हुए कहा, मुझे नहीं पता मिस्टर केआरके कोरियन में क्या देख रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि जितना मैं जानती हूं उससे कहीं ज्यादा वह जानते हैं.

Ek Villain Returns
Ek Villain Returns

इस दिन होगी रिलीज

बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स की पूरी स्टार कास्ट इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म इस शुक्रवार यानि 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply