Dream Girl Box Office Day 4: आयुष्मान खुराना-नुसरत भरूचा की फिल्म का जलवा जारी, 4 दिन में कमाए इतने करोड़

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म अब तक 52 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

  |     |     |     |   Updated 
Dream Girl Box Office Day 4: आयुष्मान खुराना-नुसरत भरूचा की फिल्म का जलवा जारी, 4 दिन में कमाए इतने करोड़
ड्रीम गर्ल फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हुई है। (फोटो- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हिट फिल्मों की मशीन बन चुके हैं। ‘बधाई हो’, ‘अंधाधुन’ इसकी एक बानगी भर हैं। आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। आयुष्मान और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Box Office Collection) भी हिट फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है। 13 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने चार दिन में 52 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

ड्रीम गर्ल फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। कई फिल्म समीक्षकों ने इसे अच्छे रिव्यू दिए हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे दिन 16.42 करोड़, तीसरे दिन 18.10 करोड़ और चौथे दिन फिल्म ने 7.43 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। सप्ताह के पहले दिन यानी सोमवार को फिल्म के 7.43 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने पर कई फिल्म समीक्षक हैरान भी हैं। माना जा रहा है कि इस वीकेंड तक यह फिल्म आसानी से 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर ड्रीम गर्ल फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी है…

13 सितंबर को ड्रीम गर्ल फिल्म के साथ रिलीज हुई अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की फिल्म सेक्शन 375 अभी तक करीब 9 करोड़ रुपये कमा चुकी है। 6 सितंबर को रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म छिछोरे मंगलवार को 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। यह फिल्म अभी तक 98 करोड़ रुपये कमा चुकी है। ‘ड्रीम गर्ल’ की बात करें तो दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना का किरदार फोन पर लड़की की आवाज में कई लोगों को अपना दीवाना बना देता है। फिल्म में अन्नू कपूर, मंजोत सिंह, निधि बिष्ट, विजय राज और अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदारों में हैं।

ये भी पढ़ें: नेशनल अवॉर्ड मिलने पर ऐसा था आयुष्मान खुराना की फैमिली का रिएक्शन, इस तरह मनाया गया जश्न

Exclusive Video: जब आयुष्मान खुराना ने बताया कि वह गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की बनकर करते थे बात…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply