Exclusive: नेशनल अवॉर्ड मिलने पर ऐसा था आयुष्मान खुराना की फैमिली का रिएक्शन, इस तरह मनाया गया जश्न

आयुष्मान खुराना (Ayushmaan Khurrana) को फिल्म अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड (National Award 2019) मिला है। इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि ये पल उनके लिए कैसा था और इसे कैसे सेलिब्रेट किया। जानिए एक्टर ने और क्या-क्या कहा।

Author   |     |     |     |   Updated 
Exclusive: नेशनल अवॉर्ड मिलने पर ऐसा था आयुष्मान खुराना की फैमिली का रिएक्शन, इस तरह मनाया गया जश्न
आयुष्मान खुराना (फोटो:ट्विटर)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का बीता साल काफी धमाकेदार रहा। पिछले साल उनकी दो फिल्में अंधाधुन (Andhadhun) और बधाई हो (Badahi Ho) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और इनसे एक्टर के करियर को नई ऊंचाई मिली। ये साल भी एक्टर के लिए काफी खास साबित हो रहा है। उनकी फिल्म आर्टिकल 15 को दर्शकों का अच्छा रिस्पान्स मिला। लेकिन इस साल उन्हें बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड (National Award 2019) मिला, जो यकीनन किसी एक्टर के लिए एक सपना पूरा होने जैसा है।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Movies) ने अपनी इस कामयाबी पर खुशी जताई। उन्होंने ‘पिंकविला’ की ग्रुप एडिटर वैभवी रिसबूद  के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया, ‘जब मुझे नेशनल अवॉर्ड मिला, तो मैं शूटिंग कर रहा था। 10 मिनट के अंदर 40 कॉल आए, लेकिन मैं पिक नहीं कर पाया। बाद में मैंने मिस कॉल देखे, तो जानने के लिए बेचैन हो गया कि क्या हुआ है। तभी मैंने मैसेज पढ़े, तो मालूम हुआ कि मुझे नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला है।’ आगे एक्टर ने बात करते हुए कहा…

मैंने 2018 में सिर्फ दो फिल्में की थी और दोनों ने क्रिटिक और ऑडिएंस सबकी तारीफ पाई। ये साल मेरे लिए खास रहा। इन दोनों फिल्मों को कई अवॉर्ड मिले। ऐसे स्क्रिप्ट राइटर और डायरेक्टर के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मेरी पसंद का ये पुख्ता प्रमाण है। ये टीम वर्क है। मुझे खुशी है कि ऐसी फिल्में बनी, जो क्रिटिक्स और ऑडिएंस दोनों को पसंद आई।

आयुष्मान खुराना ने बताया कि जब उन्हें ये अवॉर्ड मिला, तो उनकी पूरी फैमिली इमोशनल हो गई थी। उन्होंने बताया, ‘ मेरे पापा ने अवॉर्ड मिलने के बाद मुझे कॉल करके बधाई दी, लेकिन उस वक्त उनका गला भर आया। मुझसे ज्यादा ताहिरा और मेरे बाकी फैमिली मेंबर भावुक हो गए थे। सेट पर भी मौजूद लोग मुझे बधाई दे रहे थे और मेरी प्रशंसा कर रहे थे।’ एक्टर ने बताया कि इस कामयाबी को उन्होंने फैमिली डिनर के साथ सेलेब्रिट किया क्योंकि उन्हें पार्टी करना पसंद नहीं है।

वहीं, अपनी फिल्मों को लेकर एक्टर ने कहा, ‘मैं हमेशा स्क्रिप्ट चुनने को लेकर जिम्मेदारी महसूस करता हूं। ऐसी स्क्रिप्ट चुनना चाहता हूं, जो अलग हो और कोई सोशल मैसेज जाए। कामयाबी मिलने से ऐसी स्क्रिप्ट चुनने की हिम्मत मिलती है।’ उन्होंने अपनी अगली फिल्म ड्रीमगर्ल के बारे में बात करते हुए कहा कि इसे लेकर वो बहुत एक्साइटेड हैं और इसकी स्क्रिप्ट काफी दिलचस्प है।

आयुष्मान खुराना ने ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्चन संग काम करने को लेकर जताई खुशी, कहा- काफी एक्साइटेड हूं…

यहां देखिए आयुष्मान खुराना से जुड़ी वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply