Dream Girl Celeb Review: फिल्मी सितारों को पसंद आया आयुष्मान खुराना का ‘पूजा’ अवतार, मिल रही खूब बधाई

बुधवार रात मुंबई में फिल्मी सितारों के लिए ड्रीम गर्ल फिल्म (Dream Girl Movie) फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। स्टार्स को आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का 'पूजा' अवतार खूब पसंद आया।

Author   |     |     |     |   Published 
Dream Girl Celeb Review: फिल्मी सितारों को पसंद आया आयुष्मान खुराना का ‘पूजा’ अवतार, मिल रही खूब बधाई
आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) अभिनीत फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie) की रिलीज में महज कुछ घंटे बाकी रह गए हैं। बुधवार रात बॉलीवुड कलाकारों के लिए मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। स्टार्स को फिल्म काफी पसंद आई। आयुष्मान के अलग अवतार को देख सभी हैरान रह गए। कलाकारों ने उनकी जमकर तारीफ की। साथ ही फिल्म के अन्य सितारों के काम को भी खूब सराहा।

ड्रीम गर्ल फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप, ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, सुरवीन चावला, शरद केलकर, अपारशक्ति खुराना, मोहन सिस्टर्स, नीतू चंद्रा, रवि दुबे, फिल्ममेकर दिनेश विजन, शशांक खेतान, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा सहित कई हस्तियों ने शिरकत की। फिल्म देखने के बाद स्टार्स ने सभी कलाकारों की जमकर तारीफ की। कुछ सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं।

13 सितंबर को रिलीज हो रही है ड्रीम गर्ल फिल्म

बताते चलें कि ड्रीम गर्ल फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो लड़की की आवाज में बात करने में माहिर है। उनके इस अवतार को आयुष्मान पूजा नाम देते हैं। पूजा फोन पर बात करके लड़कों को ही नहीं बल्कि लड़कियों को भी अपना दीवाना बना रही है। इस पूरे कंफ्यूजन की हैप्पी एंडिंग कैसे होती है इसके लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी। ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान, नुसरत भरूचा के अलावा मंजोत सिंह, अन्नू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदारों में हैं।

‘ड्रीम गर्ल’ की तारीफ में फिल्मी हस्तियों ने ये ट्वीट किए हैं…

ये भी पढ़ें: रेडियो जॉकी से ऐसे बॉलीवुड एक्टर बने आयुष्मान खुराना, पिता की एक कॉल ने यूं बदल दी जिंदगी!

जब आयुष्मान खुराना ने बताया कि गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की बनकर करते थे बात, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply