Ayushmann Khurrana Birthday: आयुष्मान खुराना से एक लड़की ने मांगा था स्पर्म, तो समलैंगिक युवक का आया दिल

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Birthday) का आज जन्मदिन है। आयुष्मान आज अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। जानिए एक्टर से जुड़ी मजेदार बातें...

Author   |     |     |     |   Published 
Ayushmann Khurrana Birthday: आयुष्मान खुराना से एक लड़की ने मांगा था स्पर्म, तो समलैंगिक युवक का आया दिल
आयुष्मान खुराना का जन्म 14 सितंबर, 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Birthday) आज 35 साल के हो गए हैं। 14 सितंबर, 1984 को उनका जन्म चंडीगढ़ में हुआ था। पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाले आयुष्मान को बचपन से ही एक्टिंग, राइटिंग आदि में दिलचस्पी थी। आयुष्मान ने थिएटर भी किया है। आयुष्मान को पहला ब्रेक एमटीवी से मिला था। वह इस चैनल पर आने वाले रियलिटी शो ‘रोडीज’ के दूसरे सीजन के विनर थे।

आयुष्मान खुराना ने यह शो जीतने के बाद दिल्ली में बतौर रेडियो जॉकी नौकरी की थी, लेकिन उनकी किस्मत में तो कुछ और ही लिखा था। बहुत कम लोग इस बारे में जानते होंगे कि आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana) भी फिल्मों में आने से पहले रेडियो जॉकी थे। वह रेडियो चैनल 104.8 एफएम के साथ जुड़े हुए थे। आमिर खान की फिल्म दंगल से अपारशक्ति को खासा पहचान मिली थी।

विक्की डोनर’ थी डेब्यू फिल्म

आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका फिल्म विक्की डोनर (Vicky Donor Movie) से मिला था। इस फिल्म से यामी गौतम (Yami Gautam) ने भी डेब्यू किया था। जॉन अब्राहम (John Abraham) फिल्म के निर्माता थे और शूजित सरकार ने इसका निर्देशन किया था। यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी थी जो पैसों के लिए अपना स्पर्म डोनेट करता था।

आयुष्मान खुराना से मांगा स्पर्म

विक्की डोनर फिल्म सुपरहिट रही थी। इस फिल्म से आयुष्मान खुराना ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। इस पंजाबी मुंडे पर लड़कियों का दिल आ गया था। आयुष्मान ने एक बार इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा ही मजेदार वाक्या शेयर किया था। आयुष्मान ने बताया, ‘एक बार मैं अपनी मां के साथ मॉल गया था। वहां पर एक लड़की ने मुझसे मेरा स्पर्म मांग लिया। मेरी मां इस बात पर काफी नाराज हुई थीं।’

समलैंगिक युवक का आया दिल

आयुष्मान खुराना ने बताया कि उन्होंने उस लड़की से मुस्कुराते हुए कहा था कि अभी उनकी मां साथ हैं वरना वह उसकी मांग जरूर पूरी करते। आयुष्मान यह भी बता चुके हैं कि एक बार एक समलैंगिक युवक का उनपर दिल आ गया था। यह वाक्या चंडीगढ़ का था। उस युवक ने उन्हें प्यार से मारा था। वहां के एक गे क्लब ने उन्हें पार्टी के लिए भी इनवाइट किया था।

आयुष्मान खुराना को क्यों पसंद है दिल्ली?

आयुष्मान खुराना मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं। उन्हें दिल्ली में रहना बहुत पसंद है। ‘विक्की डोनर’ के अलावा वह ‘बेवकूफियां’, ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘बधाई हो’ फिल्म की शूटिंग भी दिल्ली में कर चुके हैं। आयुष्मान को दिल्ली का स्ट्रीट फूड काफी पसंद है। दिल्ली आने पर वह अक्सर खाने का स्वाद लेने के लिए लाजपत नगर और गोल मार्केट जाते हैं। वह लोधी गार्डन में घूमना काफी पसंद करते हैं। अभिनेता को दरियागंज से पुरानी किताबें खरीदना भी पसंद है।

2011 में ताहिरा कश्यप संग लिए थे 7 फेरे

आयुष्मान खुराना ने साल 2011 में अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड ताहिरा कश्यप से शादी की थी। आयुष्मान और ताहिरा के बच्चों के नाम विराजवीर और वरुष्का हैं। आयुष्मान बताते हैं कि शुरूआत में ताहिरा को बिल्कुल पसंद नहीं था कि वह स्क्रीन पर किसी एक्ट्रेस को किस करें। अब वह इसपर ऐतराज नहीं करती हैं। ताहिरा कहती हैं कि कैंसर से लड़ने के दौरान आयुष्मान ने हर कदम पर उनका साथ दिया।

‘अंधाधुन’ के लिए मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

आयुष्मान खुराना की पिछले साल रिलीज हुई फिल्में ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई’ हो ने बॉक्स ऑफिस से लेकर हर ओर धमाल मचाया था। ‘अंधाधुन’ में अपनी एक्टिंग से सबको दंग करने के लिए आयुष्मान को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया। इस साल रिलीज हुई फिल्म आर्टिकल 15 मे भी आयुष्मान की अदाकारी को काफी सराहा गया। अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस समय उनके पास कई फिल्में हैं। आने वाले दिनों में वह ‘बाला’, ‘गुलाबो सिताबो’, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी दमदार फिल्मों में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: नेशनल अवॉर्ड मिलने पर ऐसा था आयुष्मान खुराना की फैमिली का रिएक्शन, इस तरह मनाया गया जश्न

Exclusive Video: जब आयुष्मान खुराना ने बताया कि वह गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की बनकर करते थे बात…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply