अमिताभ बच्चन ने की थी विक्रम गोखले की मदद, मुश्किल समय में दिलाया था घर; CM को लिखी थी चिट्ठी

बॉलीवुड और टीवी जगत के दिग्गज अभिनेता कहे जाने वाले विक्रम गोखले इस दुनिया में नहीं रहे. वहीं क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन ने की थी विक्रम की मदद.

  |     |     |     |   Updated 
अमिताभ बच्चन ने की थी विक्रम गोखले की मदद, मुश्किल समय में दिलाया था घर; CM को लिखी थी चिट्ठी

इंडस्ट्री के फेमस और दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले (Vikram Gokhale Death) अब हमारे बीच नहीं रहें. 82 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. विक्रम बीते 5 नवंबर से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे और उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी. वहीं आज हम आपको उनसे और अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक ऐसी खबर से रूबरू करवाने वाले हैं. जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

Vikram Gokhale and Amitabh Bachchan
Vikram Gokhale and Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने दिलाया था घर 

विक्रम गोखले ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘अग्निपथ’ में  काम किया था. उनका और बिग बी का रिश्ता काफी प्यारा था. उन्होंने बिग बी के साथ अपने रिश्ते के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था. इस दौरान विक्रम गोखले ने यह भी खुलासा किया था कि जब वह संघर्ष कर रहे थे तब अमिताभ बच्चन ने ही उनका साथ दिया था. उन्होंने कहा था, ‘जब मैंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब मुझे बहुत संघर्ष करना पड़ा. मैं आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और मुंबई में एक घर की तलाश कर रहा था. यह बात जैसे ही अमिताभ बच्चन को पता चली तो उन्होंने खुद महाराष्ट्र के सीएम मनोहर जोशी को लेटर लिखा. उनकी सिफारिश से ही मुझे सरकार की तरफ से घर मिला था. मेरे पास अभी भी वह लेटर है, जिसे मैंने फ्रेम करवाकर रखा है’. तो ऐसे अमिताभ ने अपने दोस्त विक्रम का साथ दिया है.

Vikram Gokhale and Amitabh Bachchan
Vikram Gokhale and Amitabh Bachchan

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

विक्रम की हालत हो गई थी गंभीर 

बता दें, डॉक्टरों के मुताबिक, विक्रम गोखले (Vikram Gokhale Death) की हालत पहले से ही बेहद चिंताजनक बनी हुई थी. विक्रम गोखले का 5 नवंबर से अस्पताल में आना-जाना लगा हुआ था. उनके परिवार के एक बेहद विश्वसनीय सूत्र ने बताया कि कल उनकी हालत एकदम से चिंताजनक हो गई थी. डॉक्टरों के मुताबिक, वह लीवर से जुड़ी एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थे और उनकी बॉडी के कई पार्ट्स ने काम करना बंद कर दिया था जिसके बाद उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था. डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद एक्टर को बचाया ना जा सका और उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.  यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply